×

सारा नहीं बल्कि 9 साल बड़ी इस एक्ट्रेस से शादी रचाएंगे Shubman Gill, सामने आई डेट, जानिए कब लेंगे सात फेरे
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज शुभमन गिल अपने खेल के साथ-साथ निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में रहे हैं।शुभमन गिल का नाम सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर और सैफ अली खान के बेटी सारा अली खान के साथ जुड़ता रहा है।लेकिन अब ख़बर यह है कि शुभमन गिल खुद से 9 साल बड़ी एक्ट्रेस से शादी करने वाले हैं।टीवी एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित और क्रिकेटर शुभमन गिल को लेकर हाल ही में शादी की ख़बर आई है।  सोशल मीडिया पर ख़बर वायरल होने के बाद रिद्धिमा  ने खुद इस पर रिएक्शन दिया है।

T20 WC IND Vs IRE पहले मैच में ही हिटमैन रोहित शर्मा रच सकते हैं इतिहास, निशाने पर होंगे ये रिकॉर्ड
 

रिपोर्ट्स की माने तो इस साल दिसंबर में रिद्धिमा और शुभमन गिल शादी करने वाले हैं, लेकिन एक्ट्रेस ने इस तरह की ख़बर को गलत बताया है।उन्होंने अपना वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था।रिद्धिमा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए वीडियो में बताया कि जिसमें वह कह रही हैं कि मैं आज कई जर्नलिस्ट की कॉल से उठी हूं जो मुझसे शादी को लेकर पूछ रहे हैं, लेकिन किसकी शादी ?

IND vs BAN Warm Up  मैच कब-कहां और कैसे देखें लाइव, जानिए  T20 WC का अभ्यास मैच कितने बजे से होगा शुरू
 

मैं शादी नहीं कर रही हूं और अगर लाइव में कभी ऐसा मोमेंट आया तो मैं खुद सबको अनाउंस करके बताऊंगी, लेकिन फिलहाल इस ख़बर में कोई सच्चाई नहीं है। रिद्धिमा के बारे में बता दि कि वह टीवी की एक पॉपुलर एक्ट्रेस हैं।वह बहू हमारी रचनीकांत और खतरा -खतरा जैसे शोज कर चुकी हैं।

शुभमन गिल  हाल ही में आईपीएल में खेलते हुए नजर आए थे।फिलहाल वह टी 20 विश्व कप के लिए टीम इंडिया के साथ अमेरिका में हैं।टी 20 विश्व कप के लिए 15 सदस्यीय मुख्य टीम में शुभमन गिल को नहीं चुना गया है, उन्हें बतौर रिजर्व खिलाड़ी के तौर पर टीम में रखा गया है।