×

 नरेंद्र मोदी स्टेडियम में Shubman Gill ने बल्ले से मचाया कोहराम, छक्कों की बरसात कर जड़ा शतक 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। न्यूजीलैंड के खिलाफ आखिरी टी 20 मैच में शुभमन गिल ने बल्ले से कोहराम मचा दिया ।नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जा रहे मैच के तहत छक्कों की बरसात करके शुभमन गिल ने अपने टी 20 अंतर्राष्ट्रीय करियर का पहला शतक जड़कर तहलका मचा दिया । शुभमन गिल ने 54 गेंदों में अपना शतक पूरा किया।  शुभमन गिल ने मुकाबले में 63 गेंदों में 12 चौके और 7 छक्के की मदद से नाबाद 126 रन की पारी खेली।

IND VS NZ 3rd T20 Live: शुभमन गिल ने जड़ा तूफानी शतक, भारत ने न्यूजीलैंड को दिया 235 रनों का लक्ष्य
 


 

उनकी इस पारी के दम पर ही टीम इंडिया  20 ओवर में 4 विकेट पर 234 रन बनाने में सफल रही।मुकाबले में कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया । भारत के लिए शुभमन गिल और   ईशान किशन की ओपनिंग जोड़ी ने पारी की शुरुआत की ।ईशान किशन एक रन बनाकर पारी के दूसरे ओवर में ही पवेलियन की ओर चलते बने । इसके बाद शुभमन गिल और राहुल त्रिपाठी ने दूसरे विकेट के लिए 80 रन जोड़े।

आखिरकार Team India में वापस आ रहा ये खूंखार गेंदबाज, इस सीरीज में खेलता आएगा नजर

शुभमन गिल ने तीसरे विकेट के लिए सूर्यकुमार यादव के साथ 38  और कप्तान हार्दिक पांड्या के साथ चौथे विकेट के लिए 103 रनों की पारी खेली।मुकाबले में शुभमन गिल के अलावा  राहुल त्रिपाठी ने 22 गेंदों में 44 रन बनाए। कप्तान हार्दिक पांड्या ने 13 गेंदों में 24 रन की पारी खेली ।

Breaking, IND Vs NZ 3rd T20 Live:  टीम इंडिया ने टॉस जीतकर लिया पहले बल्लेबाजी का फैसला 

वहीं सूर्यकुमार यादव ने 13 गेंदों में 24 रन की पारी का योगदान दिया।गौरतलब हो कि शुभमन गिल पिछले कुछ समय में टी 20 अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट  के तहत रन बनाने के लिए संघर्ष कर रहे थे, लेकिन अब इस प्रारूप के तहत भी उनका बल्ला  खुल गया है।