×

इंग्लैंड दौरे पर पाकिस्तानी टीम का हिस्सा बनने से पहले शोएब मलिक को गुजरना होगा इस अग्नि परीक्षा से

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।। शोएब मलिक को इंग्लैंड दौरे पर पाकिस्तानी टीम से के साथ जुड़ना होगा लेकिन उससे पहले उनका दो बार कोरोना टेस्ट किया जाएगा। अगर वह कोरोना जांच रिपोर्ट में निगेटिव पाए जाते हैं तो पाकिस्तान टीम से जुड़ सकते हैं ।बता दें कि पाकिस्तान को 28 अगस्त से इंग्लैंड के खिलाफ तीन टी 20 मैचों की सीरीज खेलनी है जिसका हिस्सा शोएब मलिक भी होंगे।

ये हैं CPL के इतिहास में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले पांच गेंदबाज

शोएब मलिक को लेकर पीसीबी ने कहा है, पीसीबी 15 अगस्त को टीम 20 विशेषज्ञय बल्लेबाज शोएब मलिक को साउथैम्प्टन भेजने की योजना बना रहा है, लेकिन प्रोटोकॉल के अनुसार इसके लिए दो कोविड -19 परीक्षण निगटेव आना होगा। बता दें कि इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच टी 20 सीरीज के मैच 28 अगस्त, 30 अगस्त और एक सितंबर को खेले जाएंगे।

आईसीसी ने लिया बड़ा फैसला, 2021 में भारत में ही होगा टी 20 विश्व कप

गौर करने वाली बात है कि शोएब मलिक ने वनडे क्रिकेट से पिछले साल ही संन्यास लिया है लेकिन वह टी 20 प्रारूप के तहत सक्रीय हैं। शोएब मलिक ने अब तक टी 20 क्रिकेट के तहत 113 मैच खेले हैं जिनमें 31.36 के औसत से 2321 रन बनाए । टी 20 में शोएब मलिक 8 अर्धशतक लगा चुके हैं। शोएब मलिक अनुभवी खिलाड़ियों में से एक हैं और इसलिए उनकी मौजूदगी पाकिस्तान के खिलाफ अहम रहने वाली है।

Eng vs Pak: तीसरे दिन के खेल के बाद रोमांचक हुआ मैनचेस्टर टेस्ट

बता दें कि इन दिनों पाकिस्तान अजहर अली के कप्तानी में इंग्लैंड के खिलाफ ही तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेल रही है । पाकिस्तान टी 20 सीरीज में बाबर आजम की कप्तानी में उतरेगी। शोएब मलिक टेस्ट क्रिकेट भी नहीं खेलते हैं और इसलिए टी 20 सीरीज के लिए ही टी 20 के साथ जुड़ेगे। बता दें कि कोरोना वायरस के प्रकोप के बीच पाकिस्तान कीटीम इंग्लैंड के द्वारा पर है जहां खिलाड़ियों के स्वास्थय का खास ख्याल रखा जा रहा है।