×

Shoaib Akhtar ने किया खुलासा, मुख्य चयनकर्ता बनने का मिला ऑफर

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज अपनी बेबाक राय के लिए जाने जाते हैं।अब उन्होंने खुलासा किया है कि उन्हें पाकिस्तान का मुख्य चयनकर्ता बनने का ऑफर मिला है। बता दें कि मौजूदा समय में मिस्बाह उल हक ही पाकिस्तान टीम के मुख्य कोच और चयनकर्ता हैं।

KKR के खिलाड़ियों से बात करते हुए Rohit Sharma ने ऐसे सोशल डिस्टेंसिंग का किया पालन, Video

ऐसे में अगर शोएब अख्तर इस पद पर काबिज होते हैं तो शोएब अख्तर की छुट्टी होगी। शोएब अख्तर ने बताया कि बोर्ड से उनकी बात चल रही है और उनको देश में क्रिकेट के सुधार के लिए चयन समिति के चेयरमन का प्रस्ताव मिला है और इसके मुताबिक वह मिस्बाह की जगह संभाल सकते हैं।

IPL 2020:संजू सैमसन ने मारा ऐसा छक्का चांद पर जाकर गिरी गेंद, VIDEO देखें

बता दें कि शोएब अख्तर ने हाल ही में मिस्बाह उल हक पर सवाल भी उठाए थे जब पाकिस्तान की टीम को टी 20 रैंकिंग में नुकसान झेलना पड़ा । शोएब टीम सहित बोर्ड के समय – समय पर आलोचना करते रहे हैं, उन्होंने जाहिर किया है कि बोर्ड उन्हें कोई जिम्मेदारी देगा तो वह इसके लिए तैयार हैं। पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा, मैं बहुत ही आरामदायक जिंदगी जीता हूं, मैंने अपनी शर्तो पर क्रिकेट खेला लेकिन अब मैं स्थापित हो चुका हूं। मैं यह सभी आराम छोड़ने के लिए तैयार हूं और पीसीबी की बेहतरी के लिए अपनी गर्दन दाव पर लगा सकता हूं। मैं सलाह देने से डरता नहीं हूं ।

South Africa क्रिकेट में आया भूचाल, इंटरनेशनल क्रिकेट से बैन का मंडराया खतरा

मेरे पास मौका आता है तो समय देने को तैयार हूं।बता दें कि पीसीबी की ओर से अब तक कोई जानकारी नहीं आई है कि बोर्ड शोएब अख्तर कोई पद देने जा रहा है या नहीं। इसलिए देखने वाली बात रहती है कि शोएब अख्तर मुख्य चयनकर्ता के पद पर काबिज होते हैं की नहीं।