×

कश्मीर मुद्दे पर पाकिस्तान को शिखर धवन ने लगाई फटकार

 

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) टीम इंडिया के गब्बर कहे जाने शिखर धवन ने कश्मीर मुद्दे पर पाकिस्तान को जमकर फटकार लगाई है। उन्होंने कहा  कि भारत के आपसी मामले में वो दखल ना दें और न ही इस पर कुछ कमेंट करें। धवन ने एक समाचार चैनल से बात करते हुए कहा कि पाकिस्तान को पहले अपना देश देखना चाहिए उसके बाद दूसरे देशों को मामले में टांग अड़ानी चाहिए।

इसके साथ ही शिखर धवन ने यह भी कहा कि अगर कोई हमारे देश के बारे में कुछ कहेगा तो हमें खड़ होना पड़ेगा। हम कोई भी ऐसे बाहर लोग नहीं चाहिए जो हमारे देश पर बयान दें।उन्हें यह देखना चाहिए कि उनका देश कैसा है। एक कहावत है कि जिनके खुद के घर कांच के होते हैं वो दूसरों पर पत्थर नहीं फेंक करते। गौरतलब है कि शिखर धवन वह खिलाड़ी ने जो अपनी बेबाक राय रखने के लिए भी जाने जाते हैं । इससे पहले भी उन्होंने पाकिस्तानी खिलाड़ी शाहिद अफरीदी को सोशल मीडिया लताडा़ था जब उन्होंने कश्मीर पर बयान दिया था। इस पर भी धवन ने कहा था भारत को बाहरी लोगों के बयान की जरूरत नहीं है खासकर कश्मीर मुद्दे पर । बता दें कि इस वक्त शिखर धवन परिवार के साथ समय बिता रहे हैं । शिखर धवन को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए टीम में जगह नहीं दी गई है । हाला ही टी 20 सीरीज के दौरान वह दक्षिण खेला खेले थे। उस दौरान शिखर धवन ने अपनी  फॉर्म भी दिखाई थी।

शिखर धवन ने कश्मीर पर मुद्दे पर पाकिस्तान को लताड़ लगाई है । उन्होने कहा कि किसी दूसरे को भारत के आंतरिक मामले में पड़ने की जरूरत नहीं है । धवन ने कहा कि पाकिस्तान को पहले अपना देश देखना चाहिए उसके बाद दूसरे देशों के मामले में टांग अड़ानी चाहिए। बता दें कि जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने के बाद पाकिस्तान बौखलाया हुआ है। कश्मीर मुद्दे पर पाकिस्तान को शिखर धवन ने लगाई फटकार