×

रोहित और विराट की कप्तानी को लेकर शिखर धवन ने कही ये बात

 

जयपुर( स्पोर्ट्स डेस्क) भारतीय टीम इन दिनों बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेल रही है और शिखर धवन टेस्ट टीम का हिस्सा नहीं हैं । टीम इंडिया से बाहर चल रहे शिखर धवन रोहित शर्मा और शिखर धवन की कप्तानी पर बड़ा बयान दिया है।

शिखर धवन ने कहा कि दोनों अलग अलग व्यक्तित्व के मालिक हैं अलग-अलग हालात में ये दोनों अलग अलग फैसले लेते हैं जो उस हालात के हिसाब से उन्हें लगता है कि सही फैसला होगा। वो उसी के साथ जाते हैं बेशक वे एक दूसरे के साथ विचार विमर्श भी करते हैं जब रोहित कप्तान होते हैं   तो वह मुझसे चर्चा करते हैं जब विराट कोहली कप्तान होते हैं तो वो रोहित और मुझसे दोनों से बात करते है। बता दें कि इसके अलावा शिखर धवन ने टेस्ट टीम से बाहर होने को लेकर भी बयान दिया है।शिखर धवन ने कहा कि मेहनत जारी है अगर समय और मौका मिलता है तो मैं निश्चित रूप से रणजी ट्रॉफी में हिस्सा लेता । मैं लगातार कोशिश कर रहा हूं उम्मीद है कि मैं मजबूत दावेदार के तौर पर वापसी करूंगा। गौरतलब है शिखर धवन  बहुत लंबे  वक्त से भारतीट टेस्ट टीम का बाहर हैं । शिखर धवन  के टीम में वापसी लौटने के अवसर  इसलिए भी कम नजर आते हैं क्योंकि टीम के मौजूद ओपनर मयंक अग्रवाल और रोहित शर्मा बढ़िया  कर रहे  हैं , उन्होंने लगातार रन बनाए हैं। आने वाले वक्त में शिखर धवन टेस्ट टीम में वापसी कर पाएंगे या नहीं यह देखा जाना अभी  बाकी है। 

भारतीय टेस्ट टीम से बाहर शिखर धवन ने रोहित और विराट की कप्तानी पर बड़ा बयान दिया है।धवन ने कहा कि दोनों अलग अलग व्यक्तित्व के मालिक हैं अलग-अलग हालात में ये दोनों अलग अलग फैसले लेते हैं जो उस हालात के हिसाब से उन्हें लगता है कि सही फैसला होगा। धवन की नजर में विराट और रोहित अलग-अलग दर्जे के कप्तान हैं। रोहित और विराट की कप्तानी को लेकर शिखर धवन ने कही ये बात