×

Shane Warne ने बताया नाम, कौन सा खिलाड़ी टीम इंडिया को जिता सकता गाबा टेस्ट

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच ब्रिस्बेन के गाबा मैदान पर चौथा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। मंगलवार को मैच का पांचवा दिन है। टीम इंडिया के सामने जीत के लिए 328 रनों के लक्ष्य की जरूरत है। वैसे इन सब बातों के बीच ऑस्ट्रेलिया के पूर्व स्पिनर शेन वॉर्न को लगता है कि भारत के ऋषभ पंत मेहमान टीम के लिए चौथे टेस्ट  में मैच  जिताऊ खिलाड़ी साबित हो सकते हैं।

AUS vs IND:पैट कमिंस की घातक बाउंसर गेंद Cheteshwar Pujara के सिर में जा लगी, देखें VIDEO

शेन वॉर्न ने यह भी कहा है कि अगर ऑस्ट्रेलियाई टीम को मैच में वापसी करनी है तो फिर नाथन लियोन और मिचेल स्टार्क को दूसरे सत्र में ए गेम दिखाना होगा। पूर्व खिलाड़ी ने कहा , भारत अच्छी तरह से इस टेस्ट मैच को जीतने के लिए ट्रैक पर है और अभी भी खिलाड़ी बचे हुए हैं। पंत भारत के लिए अहम भूमिका निभा सकते हैं। ऑस्ट्रेलिया की शॉर्ट बॉल रणनीति 40 मिनट देरी से थी।

Shubman Gill ने ध्वस्त किया Sunil gavaskar का यह 50 साल पुराना रिकॉर्ड, किया यह बड़ा कमाल

लियोन और स्टार्क को इस सत्र में अपना ए गेम लाने की जरूरत है या फिर इसे कमिंस और हेजलवुड के पास छोड़ दिया जाएगा। मुकाबला हुआ है। ख़बर लिखे जाने तक ब्रिस्बेन टेस्ट मैच में पांचवें दिन अजिंक्य रहाणे (24) के आउट होने के बाद ऋषभ पंत क्रीज पर बल्लेबाजी के लिए उतरे हैं।

AUS VS IND: दिग्गज रिकी पोंटिंग ने कंगारू टीम को दी बड़ी चेतावनी , कही ये बड़ी बात

क्रीज पर चेतेश्वर पुजारा और पंत की जोड़ी टीम इंडिया की जीत के लिए संघर्ष करने वाली है। भारतीय टीम का स्कोर 3 विकेट खोकर 175 रन रहा है । अब भारत को जीत के लिए 153 रनों की जरूरत है। बता दें कि मैच में भारतीय टीम के लिए ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल ने शानदार प्रदर्शन किया और उन्होंने शानदार 91 रनों की पारी खेली ।