×

Shane Warne ने तेंदुलकर और लारा के साथ शेयर की तस्वीर, लिखा ये खास मैसेज

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व महान स्पिनर शेन वॉर्न ने हाल ही में सोशल मीडिया पर दो महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर और ब्रायन के लारा के साथ तस्वीर शेयर की है। वॉर्न द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर की काफी चर्चा है । दिग्गज खिलाड़ी ने तस्वीर के साथ खास मैसेज लिखते हुए महान बल्लेबाजों की तारीफ की है।

IPL 2020 में सबसे ज्यादा छक्के और चौके जड़ने वाले ये हैं पांच बल्लेबाज

शेन वॉर्न ने कहा है कि दोनों ही सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज थे जिनके खिलाफ और जिनके साथ वह खेले हैं। वॉर्न ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर इन दोनों की एक तस्वीर पोस्ट की है। दिग्गज खिलाड़ी ने साथ ही लिखा है, सचिन तेंदुलकर और ब्रायन लारा दो सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज थे,जिनके खिलाफ और जिनके साथ मैं 1989 और 2013 तक खेला हूं ।

AUS vs IND: आखिर क्यों ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टीम इंडिया के साथ रवाना नहीं हुए Rohit Sharma

क्या आप हम तीनों को खेलते हुए देखना पसंद करते हैं और मैदान पर प्रतिस्पर्धा करते हुए। गौरतलब है कि सचिन तेंदुलकर महान बल्लेबाज कहे जाते हैं क्योंकि उनके नाम कई बड़ी उपलब्धियां हैं। सचिन ने अपने 16 साल के अंतर्राष्ट्रीय करियर में 200 टेस्ट मैच खेले। इस दौरान सचिन ने वनडे और टेस्ट में कुल मिलकर 100 शतक लगाए ।

IPL 2020 में इन दो गेंदबाजों ने सबसे ज्यादा खाली गेंदें फेंकने का किया है कारनामा, जानें आंकड़ें

वहीं दूसरी ओर ब्रायन लारा ने 131 टेस्ट और 299 वनडे मैच खेले हैं। ब्रायन लारा के नाम टेस्ट क्रिकेट की एक पारी में 400 रनों का निजी बड़ा स्कोर दर्ज है। वहीं शेन वॉर्न के बतौर स्पिनर आंकड़े बहुत ही बढ़िया रहे हैं।वॉर्न ने 145 टेस्ट मुकाबलों में 708 विकेट हासिल किए। तो वहीं 194 वनडे मैचों के तहत उन्होंने 293 विकेट हासिल किए हैं। शेन वॉर्न ने सचिन और लारा के खिलाफ काफी क्रिकेट खेला ।