×

शाकिब अल हसन ने टीम इंडिया को दी बड़ी चेतावनी,कही ये बात

 

जयपुर ( स्पोर्ट्स डेस्क) विश्व कप 2019 में बांग्लादेश के ऑलाउंडर खिलाड़ी शाकिब अल हसन बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं । बीते दिनों ही उन्होंने अफगानिस्तान के खिलाफ उन्होंने ऑलराउंडर प्रदर्शन करके दिखाया है। शाकिब ने जहां मुकाबले में बल्ले से 51 रन बनाए हैं। वहीं इसके साथ ही पांच विकेट लेकर अपनी गेंदबाज़ी का जलवा भी दिखाया है। मैच में शानदार प्रदर्शन के लिए शाकिब अल हसन को मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड से नवाजा गया है।

इसके साथ ही शाकिब अल हसन ने टीम इंडिया को भी चेतावन देने का काम किया है।बता दें कि मौजूदा विश्व कप शाकिब अल हसन से सभी विपक्षी टीम खौफ खा रहा है।भारतीय टीम के लिए भी शाकिब अल हसन बड़ी समस्या होंगे । बता दें कि मौजूदा विश्वकप में भारत और बांग्लादेश के बीच 2 जुलाई को मैच होगा।उस मुकाबले से पहले शाकिब अल हसन ने टीम इंडिया को लेकर बात की है।बातचीत में उन्होंने  कहा टीम इंडिया टॉप में से एक है। वह खिताब पर नजर बनाए हुए हैं तो उन्‍हें मात देना सरल नहीं होगा, लेकिन हम अपना सर्वश्रेष्‍ठ देंगे। अनुभव से मदद मिलेगी, लेकिन अनुभव दुनिया का अंत नहीं। हमें भारत को मात देने के लिए अपना सर्वश्रेष्‍ठ प्रदर्शन करना होगा। भारत के पास विश्‍व स्‍तरीय  प्लेयर हैं, जो अपने दम पर मैच जिताने का दम रखते हैं। जैसा कि मैंने कहा, हम अपना सर्वश्रेष्‍ठ प्रदर्शन करेंगे और मुझे विश्‍वास है कि हम उन्‍हें मात देने में सफल हो सकते है।माना जा रहा हैकि दक्षिण अफ्रीका और वेस्टइंडीज जैसी टीमों को हराने के बाद बांग्लादेश के हौसले बुलंद है और वह इतनी क्षमतावान है कि उलटफेर करके भारत को भी मात दे सकती है।

विश्व कप में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं शाकिब अल हसन ने भारतीय टीमको लेकर बात की है ।बातचीत में उन्होंने  कहा टीम इंडिया टॉप में से एक है। वह खिताब पर नजर बनाए हुए हैं तो उन्‍हें मात देना सरल नहीं होगा, लेकिन हम अपना सर्वश्रेष्‍ठ देंगे। अनुभव से मदद मिलेगी, लेकिन अनुभव दुनिया का अंत नहीं। हमें अपना सर्वश्रेष्‍ठ प्रदर्शन करना होगा। शाकिब अल हसन ने टीम इंडिया को दी बड़ी चेतावनी,कही ये बात