×

Shahid Afridi ने बताया  T20 Retirement प्लान , जानिए क्या कुछ कहा 

 

स्पोर्टस न्यूज़ डेस्क। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में कई बार संन्यास लेने और वापसी करने को लेकर चर्चा में  रहने वाले   शाहिद अफरीदी अब पूरी तरह से क्रिकेट को अलविदा कहना चाहते हैं। शाहिद अफरीदी ने संकेत दिए हैं कि वो साल 2022  की पाकिस्तान सुपर लीग के बाद  टी 20  मैच भी नहीं खेलेंगे।

Dale Steyn ने लिया अचानक लिया  रिटायरमेंट, मायूस क्रिकेट फैंस ने ऐसे दी प्रतिक्रिया

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट     को कई साल पहले  अलविदा कह चुके   शाहिद अफरीदी विभिन्न टी 20 लीगों में खेलते हुए नजर आते हैं। शाहिद अफरीदी का पाकिस्तान सुपर लीग में जलवा देखने को मिलता है ।  पाकिस्तान सुपर लीग में खेले गए  50 मैचों में उन्होंने  465  रन बनाने के अलावा    44 विकेट भी लिए हैं।

 IND vs ENG Nasir Hussain ने  4th Test मैच से पहले इंग्लैंड को दी बड़ी चेतावनी, जानिए क्या कहा 
 


पाकिस्तान सुपर लीग केतहत कराची किंग्स, पेशावर जालिमी और मुल्तान सुल्तान के लिए खेल चुके हैं । अफरीदी ने इच्छा जाहिर की है  कि वो क्वेटा  ग्लेडिएटर्स के लिए खेलते हुए टी 20 क्रिकेट करियर का अंत करना चाहेंगे।  वैसे  फिलहाल क्वेटा ग्लेडिएट्रस की कमान   सरफराज   अहमद के हाथों में है।

Ind vs Eng  Vinod Kambli ने Team India में बदलाव के लिए दिया ये सुझाव, फैंस ने कर दिया ट्रोल
 


बता दें कि  शाहिद अफरीदी  आखिरी बार अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट  खेलते हुए साल  2018 में नजर आए  थे  उस मैच में उन्होंने  वर्ल्ड  इलेवन टीम की ओर से वेस्टइंडीज के खिलाफ लॉर्ड्सके ऐतिहासिक मैदान पर शिरकत की थी।बता दें कि  पाकिस्तान सुपर लीग  के तहत  अफरीदी का स्ट्राइक रेट   153.46 का रहा है और वो सबसे ज्यादा की स्ट्राइक रेट से  रन बनाने वाले   खिलाड़ियों की  सूची में तीसरे पायदान पर  हैं। शाहिद अफरीदी   ऐसे खिलाड़ी हैं जिनके खेल की लोकप्रियता दुनिया भर में हैं। हालांकि अफरीदी    अपने खेल के साथ-साथ बयानों को लेकर भी चर्चा में रहते हैं।