×

Shaheen Afridi Wedding: दूसरी बार दुल्हा बने शाहीन शाह अफरीदी, बाराती बनकर पहुंचे कप्तान बाबर आजम, देखें फोटोज
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।एशिया कप 2023 की समाप्ति के बाद पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी एक बार फिर दुल्हा बने हैं। शाहीन ने पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी की बेटी अंशा के साथ दूसरी बार शादी कर ली है। सोमवार को एक बार फिर से दोनों ने शादी की है, इस शादी में परिवार वालों के साथ करीबी दोस्त शामिल हुए हैं। पाकिस्तान  क्रिकेट बोर्ड ने अपने एक्स अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम नजर आ रहे हैं।

 World Cup 2023 से पहले Mohammed Shami को लगाना पड़ा कोर्ट का चक्कर, जानिए क्या है पूरा मामला 

 

बाबर आजम शाहीन शाह अफरीदी की शादी में बाराती बनकर पहुंचे। इन दोनों की तस्वीरों से इनके बीच अनबन की अफवाहों पर पूर्णविराम लग गया है।हाल ही में हुए एशिया कप में पाकिस्तान का अच्छा प्रदर्शन नहीं रहा था। टीम श्रीलंका के खिलाफ हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गई थी।

AUS के खिलाफ सीरीज से पहले Ashwin ने खेला लोकल लीग मैच, जानिए कैसा प्रदर्शन करके दिखाया
 

फाइनल के लिए पाकिस्तानी टीम क्वालिफाई नहीं कर पाई थी और इसके बाद एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें देखा गया था कि ड्रेसिंग रूम में शाहीन अफरीदी और बाबर आजम एक दूसरे से बहस कर रहे हैं।

ODI World Cup 2023 के लिए आज होगी टीम इंडिया की जर्सी लॉन्च, जानिए क्या कुछ होगा खास
 

इन दोनों के बीच अनबन होने की बात कही गई, लेकिन ऐसा कुछ नहीं है क्योंकि कप्तान बाबर आजम शाहीन शाह अफरीदी की शादी में जो पहुंचे हैं।गौरतलब हो कि शाहीन अफरीदी और अंशा अफरीदी ने इस साल फरवरी की शुरुआत में कराची में  शादी की थी,जिसमें जाने -माने क्रिकेटर्स और करीबी रिश्तेदारों को बुलाया गया था। कुछ महीने बाद अफरीदी ने ऐलान किया था कि वह एशिया कप खत्म होने के बाद दोबारा शादी करेंगे क्योंकि पहले शाहीन और अंशा कीशादी में करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे।