×

चीफ सिलेक्टर Chetan Sharma के सनसनीखेज खुलासे से मचा हड़कंप, BCCI में आया भूचाल
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। भारतीय टीम के मुख्य चीफ सिलेक्टर चेतन शर्मा ने एक चैनल के कथित स्टिंग ऑपरेशन में कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं, जिससे भारतीय क्रिकेट और बीसीसीआई में भूचाल आ गया है। चेतन शर्मा के खुलासे के बाद बीसीसीआई ने इस मामले की जांच कराने का फैसला लिया है लेकिन माना जा रहा है कि इन खुलासों के बाद बीसीसीआई की साख दांव पर लग गई है। बता दें कि चेतन शर्मा पिछले महीने ही दोबारा भारतीय क्रिकेट टीम के चीफ सिलेक्टर बने हैं।

Valentine Day पर Prithvi Shaw ने पहले इस अभिनेत्री को बताया वाइफ और फिर दी सफाई, वायरल हुई पोस्ट
 

चेतन शर्मा ने जी न्यूज के स्टिंग ऑपरेशन में कहते हैं कि भारतीय क्रिकेटर फिट रहने के लिए इंजेक्शन लेते हैं और उन्हें पता है कि कौन से इंजेक्शन डोप टेस्ट में पकड़ नहीं आते हैं। साथ ही उन्होंने यह भी दावा किया कि बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष सौरव गांगुली और पूर्व कप्तान विराट कोहली के बीच में अंहकार की बड़ी टक्कर थी। साथ ही स्टिंग ऑपरेशन में उन्होंने खुलासा किया कि रोहित शर्मा और विराट कोहली टी20 टीम से बाहर करने के लिए आराम का बहाना बनाया जा रहा है।

Valentine Day पर Prithvi Shaw ने पहले इस अभिनेत्री को बताया वाइफ और फिर दी सफाई, वायरल हुई पोस्ट
 

चेतन शर्मा के खुलासों के बाद बीसीसीआई आंतरिक जांच करेगी लेकिन माना जा रहा है कि चीफ सिलेक्टर की नौकरी खतरे में आ गई है। रिपोर्ट के मुताबिक बीसीसीआई इस मामले पर नजर रखे हुए है।

Valentine's Day सेलिब्रेट करने निकले Virat Kohli और Anushka Sharma, सामने आईं खूबसूरत PHOTOS
 

बता दें कि चयनकर्ता बीसीसीआई के अनुबंध से जुड़े होते हैं और उन्हें सार्वजनिक तौर पर टीम से जुड़ी बातों के बारे में चर्चा करने की अनुमति नहीं होती है।यही वजह है कि चेतन शर्मा की नौकरी पर तलवार लटक गई है। बीसीसीआई उन पर भी एक्शन ले सकती है।