×

पाकिस्तान के सरफराज अहमद की कप्तानी पर गिर सकती है गाज

 

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) विश्व कप में पाकिस्तान क्रिकेट टीम का शर्मनाक प्रदर्शन जारी है उसने अभी तक एक ही मुकाबला  जीता है और वह प्वाइंट्स टेबल मे नौंवे नंबर पर मौजूद है। बीते रविवार को भारत से भी उसे शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा ।

मौजूदा विश्व कप में पाकिस्तान की स्थिति करो या मरो की है अगर वह और मुकाबले हारती है तो टूर्नामेंट से बाहर हो सकती है। पाकिस्तान के शर्मनाक प्रदर्शन के बाद टीम की कप्तान सहित काफी ज्याादा आलोचना हो सकती है।माना जा रहा है कि विश्व कप के बाद पाकिस्तान के कई खिलाड़ी को बाहर किया जा सकता है। इसके अलावा सरफराज अहमद को भी कप्तानी से हटाया जा सकताहै। ख़बर है कि लाहौर में बुधवार पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की बैठक हुई है जिसमें पाक के शर्मनाक प्रदर्शन को लेकर भी बहस हुई।पीसीबी की इस बैठक के बाद ऐसी खबरें आ रही हैं कि अगर पाकिस्तान वर्ल्ड कप 2019 के अगले दौर में नहीं पहुंच पाता है तो कई खिलाड़ियों पर गाज गिर सकती है। यही नहीं पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद की कप्तानी पद भी जा सकता है। ख़बरों की माने तो पीसीबी विश्व कप के बाद टीम कई बदलाव कर सकती हैं।कप्तान के अलावा कोच और टीम सिलेक्टर्स को भी हटाया जा सकता है। लगातार शर्मनाक प्रदर्शन से पूरा पाकिस्तान बंटा हुआ है वहां मीडिया सफराज अहमद साबित चयनकर्ताओं की बहुत ही आलोचना कर रहा है और यही वजह हैकि इसका पूरा दबाव क्रिकेटबोर्ड पर बना रहा है। गौरतलब है कि विश्व कप से पहले भी पाकिस्तान क्रिकेट टीम को लगातार दो वनडे सीरीज में हार मिली थी।

विश्व कप में पाकिस्तान का शर्मनाक प्रदर्शन जारी है। टूर्नामेंट में पाकिस्तान की स्थिति करो या मरो की है अगर वह और मुकाबले हारती है तो बाहर हो सकती है। पाक के शर्मनाक प्रदर्शन के बाद टीम के कप्तान सहित खिलाड़ियों की आलोचना हो रही है।विश्व कप के बाद कई खिलाड़ियों को टीम से बाहर किया जा सकता है। इसके अलावा सरफराज को भी कप्तानी से हटाया जा सकताहै। पाकिस्तान के सरफराज अहमद की कप्तानी पर गिर सकती है गाज