×

Sanju Samson वापसी के लिए कर रहे हैं मेहनत, वर्कआउट का VIDEO शेयर कर फैंस को दिया अपडेट
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। टीम इंडिया से चोट के चलते हैं बाहर चल रहे संजू सैमसन अब वापसी की तैयारी कर रहे हैं। स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज लगातार अपनी चोट पर अपडेट देने का काम कर रहा है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्हें वर्कआउट करते हुए देखा जा सकता है।

Border Gavaskar Trophy पर पूर्व कोच शास्त्री ने की भविष्यवाणी, Team India पर बढ़ सकता है दबाव, जानिए क्यों
 

वीडियो शेयर करने के साथ ही सैमसन ने कैप्शन में लिखा है, एक झूठ पर विश्वास करना आसान है , जिसे किसी ने हजारों बार सुना है लेकिन उस तथ्य पर विश्वास करना आसान नहीं जैसे किसी ने पहले कभी नहीं सुना हो। गौरतलब हो कि श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज के दौरान संजू सैमसन चोटिल गए थे, उन्हें सीरीज के पहले मुकाबले में चोट लगी थी। संजू सैमसन अब तक भारत के लिए  सीमित  प्रारूप में ही खेले हैं ।यही वजह है कि वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज में नजर नहीं आएंगे।

Women’s T20 World Cup 2023: पहले ही मैच में भारत का सामना होगा पाकिस्तान से, हरमनप्रीत कौर के पास इतिहास रचने का मौका

संजू सैमसन एक विस्फोटक खिलाड़ी है लेकिन अब तक उनकी भारतीय टीम में जगह पक्की नहीं हो पाई है कई बार क्रिकेट फैंसे यह आरोप लगाते हैं कि संजू सैमसन को भारतीय टीम में पर्याप्त मौके नहीं मिल पाते हैं। संजू सैमसन  अगर पूरी तरह से ठीक हो जाते हैं तो उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में मौका मिल सकता है।

Test सीरीज में Team India को खलेगी इस खिलाड़ी की कमी, ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज ने किया दावा 
 

टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के बाद, मार्च में वनडे मैचों की सीरीज खेलेगी।संजू सैमसन ने भारत के लिए अब तक 11 वनडे मैच खेले हैं जिनमें 66 की औसत से दो अर्धशतक के  साथ 330 रन बनाए हैं। वहीं 17 टी 20 अंतर्राष्ट्रीय मैचों में  20 से ज्यादा की औसत से 301 रन बनाए हैं। टी 20 में एक अर्धशतक उन्होंने जड़ा है।

allowfullscreen

allowfullscreen