×

क्रिकेट के भगवान Sachin Tendulkar इस कंपनी के बने ब्रांड एंबेसडर

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर पेटीएम कंपनी का विज्ञापन करेंगे। दरअसल पेटीएम की अनुषंगी पेटीएम फर्स्ट गेम्स ने सचिन को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है। हालांकि सचिन द्वारा इस कंपनी से जुड़ने पर विरोध हो रहा है ।

IPL 2020: खास गेंदों के साथ इस सीजन में जलवा दिखाने के लिए तैयार हैं Kuldeep Yadav

इस मामले में व्यापारियों के संगठन कन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स ने तेंदुलकर को पत्र लिखकर उनके फैसले के लिए आपत्ति जताई है। संगठन का इस संदर्भ में कहना है कि इस फैसले से पूरे देश में आक्रोश है। संगठन के राष्ट्रीय महासचिव ने प्रवीण खंडेलवाल ने बयान देते हुए कहा है कि जिस कंपनी ने सचिन को ब्रांड एंबेडसडर बनाया है।

IPL 2020: ऐसे 5 खिलाड़ी जो अपनी टीम के कप्तान से ज्यादा लेंगे सैलरी

उसमें चीनी कंपनी अलीबाबा का निवेश है । ऐसे में तेंदुलकर को अपने फैसले पर विचार करना चाहिए। ख़बरों की माने तो कंपनी चालू वित्त वर्ष में तेजी से बढ़ते ऑनलाइन गेमिंग योजनाओं में 300 करोड़ निवेश की योजना बना रही है और इसलिए उसने सचिन को ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया है।

IPL Captaincy Records: सभी 8 टीमों में से किस टीम के कप्तान का रिकॉर्ड है सबसे शानदार , जानिए यहां

गौरतलब है कि सचिन तेेंदुलकर क्रिकेट के सर्वाकालिक महान खिलाड़ियों में से एक हैं और उनके नाम कई बड़ी उपलब्धियां दर्ज हैं । सचिन को इसी वजह से क्रिकेट का भगवान कहा जाता है । सचिन तेंदुलकर के नाम अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में 100 शतक हैं। सचिन तेंदुलकर की लोकप्रियता बहुत ज्यादा है। भारत में भी उनके करोड़ों चाहने वाले हैं। ऐसे में पेटीएम ने सचिन को ब्रांड एंबेसडर बनाकर अपनी ब्रांड वैल्यू बढ़ाने का काम किया । तेंदुलकर के जरिए इस कंपनी से और लोगों का जुड़ाव भी बढ़ सकता है। माना जा रहा है कि सचिन को ब्रांड एंबेसडर बनाने का फायदा कंपनी को आसानी से मिल जाएगा।