×

IPL में  S Sreesanth की हुई वापसी, साल 2013 में फंसे थे स्पॉट फिक्सिंग में
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। साल 2013 में स्पॉट फिक्सिंग में फंसे एस श्रीसंत की फिर से आईपीएल में वापसी होने जा रही है। आईपीएल 2023 के लिए श्रीसंत को एक बड़ी जिम्मेदारी मिली है। बता दें कि आईपीएल 2023 के अधिकारिक प्रसारक स्टार स्पोर्ट्स ने कमेंट्री पैनल का ऐलान कर दिया है। खास बात यह है कि इस कमेंट्री पैनल में एस श्रीसंत को भी शामिल किया गया है।श्रीसंत की आईपीएल में कमेंटेटर के रूप में वापसी हो रही है।

RCB-W vs MI-W, Match Highlights: मुंबई इंडियंस ने आरसीबी को 4 विकेट से हराया, जानिए किसने किया दमदार प्रदर्शन 
 


बता दें कि यह पहला मौका होगा जब एस श्रीसंत आईपीएल में पहली बार कमेंट्री करते हुए नजर आएंगे।बता दें कि कमेंट्री पैनल में कई बड़े नाम शामिल हैं। पॉल कोलिंगवुड और एरोन फिंच को शामिल किया गया है। साथ ही आईपीएल के पूर्व लीजेंड केविन पीटरसन शामिल होंगे। कमेंट्री पैनल में भारत के ओपनर सुनील गावस्कर और वीरेंद्र सहवाग और पूर्व महिला क्रिकेटर मिताली राज शामिल होंगी। दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह के साथ मोहम्मद कैफ जुड़ेंगे ।

साढ़े तीन साल बाद Virat Kohli के करियर में आया ये खास लम्हा, कहा-   मुझे फिर से शांति मिली 
 

इस लाइन अप में पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान भी शामिल होंगे। इरफान पठान के भाई युसुफ पठान भी डेब्यू करेंगे।गौरतलब हो कि एस श्रीसंत भारत के खतरनाक गेंदबाजों में से एक रहे हैं ।उन्होंने टीम इंडिया को साल 2007 का टी 20 विश्व कप और 2011 का वनडे विश्व कप दिलाने में बड़ी भूमिका अदा की।

Virat Kohli को लगाना हैं 100 शतक तो बस करना होगा ये काम, दिग्गज ने दी बहुत बड़ी अहम सलाह 
 

आईपीएल 2013 के दौरान जब वह राजस्थान रॉयल्स टीम का हिस्सा थे, तब स्पॉट फिक्सिंग मामले में फंस गए थे।यहीं से श्रीसंत का करियर तबाह हो गया , उन्हें काफी वक्त के लिए क्रिकेट बैन भी झेलना पड़ा ।हालांकि इस मामले में अब वह पूरी तरह निकल चुके हैं।