×

Rahul Dravid की विदाई से रोहित की पत्नी रितिका सजदेह भी हुई इमोशनल, सोशल मीडिया पर दिया ऐसा रिएक्शन

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। राहुल द्रविड़ टीम इंडिया के लिए लंबे वक्त तक हेड कोच रहे।टी 20 विश्व कप में भारत को मिली खिताबी जीत के साथ ही राहुल द्रविड़ का बतौर कोच कार्यकाल खत्म हो गया। हाल ही में बीसीसीआई ने राहुल द्रविड़ को टीम इंडिया का नया हेड कोच बनाया है।बता दें कि रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ की देखरेख में भारतीय टीम टी 20 विश्व कप 2022 के सेमीफाइनल, विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल और वनडे विश्वकप के फाइनल में भी पहुंची।

IND vs ZIM 3rd T20 Dream11 Prediction तीसरे मैच के लिए क्या होगी परफेक्ट फैंटेसी 11, इन्हें बनाए कप्तान और उपकप्तान
 


पिछले महीने भारत ने दक्षिण अफ्रीका को हराकर टी 20 विश्व कप का खिताब जीता। राहुल द्रविड़ की विदाई से ना केवल रोहित शर्मा भावुक हुए, बल्कि उनकी पत्नी रितिका सजदेह भी इमोशनल हुईं और उन्होंने सोशल मीडिया पर नोट शेयर किया। रितिका ने रोहित और राहुल द्रविड़ की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, बहुत सारी भावनाएं।आप हमारे पूरे परिवार के लिए बहुत मायने  रखते हैं। आपकी कमी बहुत महसूस होगी। मुझे लगता है कि सैमी (समायरा) सबसे ज्यादा आपको मिस करेगी।

IND Vs ZIM 3rd T20I क्या बारिश डालने वाली है ख़लल, मैच से पहले जानिए मौसम को लेकर अपडेट

बता दें कि  इससे पहले रोहित शर्मा ने भी राहुल द्रविड़ के लिए इमोशनल पोस्ट लिखी थी। उन्होंने कहा था, मैं बचपन से ही  अरबों अन्य लोंगों की तरह आपका सम्मान करता हूं।लेकिन मैं भाग्यशाली  हूं जो मुझे आपके साथ इतने करीब से काम करने का मौका मिला।

IND vs ZIM तीसरे टी 20 के लिए भारत के प्लेइंग XI में होगा बदलाव, ऑलराउंडर की होगी वापसी और इन खिलाड़ियों की छुट्टी तय
 

वहीं टी 20 विश्व कप साथ में जीतने को लेकर  कहा, मैं बहुत खुश हूं कि हमने मिलकर इसे हासिल किया। राहुल भाई, आपको अपना विश्वास पात्र, अपना कोच और दोस्त कह पाना मेरे लिए सम्मान की बात है।