×

विदेशी धरती पर लगातार सफल होने के लिए  Rohit Sharma को करना होगा ये काम, VVS Laxman ने दी सलाह

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।.  इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच की  पहली पारी में रोहित शर्मा ने  145  गेंदों में  83 रन बनाकर खुद को साबित करने का काम किया । दरअसल  रोहित शर्मा पर  टेस्ट  क्रिकेट के तहत   विदेशी धरती पर असफल  रहने का   धब्बा लगा  था।रोहित शर्मा ने इस बार  इसको मिटा दिया ।

ENG  के पूर्व  क्रिकेटर ने बताया, क्यों Rishabh Pant में दिखती है Adam Gilchrist की  झलक
 

रोहित  ने यह  जाहिर  कर दिया है कि वह टेस्ट क्रिकेट के तहत भी विदेशी धरती पर   सफल हो  सकते हैं ।वैसे इन सब बातों के बीच पूर्व   भारतीय क्रिकेटर   वीवीएस लक्ष्मण ने     भी रोहित शर्मा को लेकर बात की है । वीवीएस लक्ष्मण ने बताया है कि  रोहित शर्मा कैसे  विदेशी धरती पर लगातार सफल हो सकते हैं।

Ind vs Eng  Virat Kohli  को लेकर Riyan Parag ने किया ऐसा ट्वीट, भड़के उठे फैंस
 

वीवीएस लक्ष्मण ने कहा कि    अगर रोहित शर्मा को ओवरसीज  कंडीशन  में लगातार बेहतर प्रदर्शन करना है तो  फिर उन्हें इसी तरह  से बल्लेबाजी करनी होगी ।ये उनके लिए  परफेक्ट  टेम्पलेट   है। जब हिटमैन  ने वनडे में ओपनिंग करना शुरु  किया था तब उनमें काफी बदलाव आ गए थे  और उन्होंने तीन  दोहरे शतक भी इसकी टेंपलेट  के तहत ही बनाए थे ।

Kamran Akmal ने फिर की अंग्रेजी में गड़बड़, सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक  
 

रोहित को  एक गेंदबाज का चयन करना  चाहिए कि वो इसके लिए  खिलाफ रन बना सकते हैं और फिर उन्हें टारगेट करना चाहिए। बता दें कि  रोहित शर्मा के शानदार प्रदर्शन करने से भारतीय टीम की  भी बड़ी कमजोरी दूरी हुई है। उन्हें टेस्ट क्रिकेट के तहत बड़ा ओपनर बल्लेबाज मिल गया है। इंग्लैंड दौरे पर भी   रोहित शर्मा जिस अंदाज में  बल्लेबाजी कर रहे हैं वह भारतीय टीम के लिए अहम साबित हो  रहे हैं।