×

Rohit Sharma ने फैन को सरेआम किया प्रपोज , गुलाब देकर पूछा- विल यू मैरी मी , देखें VIDEO
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जारी टेस्ट सीरीज के बीच कप्तान रोहित शर्मा खास वजह से चर्चा में आ गए हैं।दरअसल  हाल ही में कप्तान रोहित शर्मा ने एक फैन को गुलाब का फूल देकर उसका दिन बना दिया।यही नहीं रोहित शर्मा ने कैमरे पर फैन को प्रपोज भी कर दिया । रोहित शर्मा का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

WPL 2023 Live Streaming: आज मुंबई की दिल्ली से होगी भिड़ंत, जानिए कब-कहां और कैसे देखें लाइव
 

बता दें कि निजी कारणों के चलते ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुंबई वनडे मैच में रोहित शर्मा नहीं खेले थे।  ख़बरों में आई जानकारी की माने तो रोहित शर्मा को अपने बहनोई की शादी में शामिल होना था। वह दूसरे वनडे मैच के लिए विशाखापट्टनम में सीधे बाकी खिलाड़ियों के साथ शामिल हुए।

LLC 2023 Final: एशिया लायंस का सामना वर्ल्ड जायंट्स से होगा,जानिए प्लेइंग XI और लाइव स्ट्रीमिंग की जानकारी 
 

रोहित शर्मा जैसे ही एयरपोर्ट पर पहुंचे तो वह एक फैन इंडियन टीम का वीडियो बनाने लगा। रोहित शर्मा ने इस फैन को सरप्राइज देने का फैसला लिया और अचानक से इस फैन को गुलाब का फूल भेंट कर दिया।रोहित शर्मा ने कहा , ये लो आपके लिए। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा से फूल पाकर फैन एकदम हैरान था , लेकिन रोहित शर्मा का मूड कुछ ज्यादा ही अच्छा था।ऐसे में उन्होंने थोड़ा सा आगे बढ़कर कहा - क्या तुम शादी करोगे ?

Virat Kohli पर जमकर भड़का भारतीय दिग्गज, ये बड़ा बयान देकर मचा दी खलबली
 

 फैन के इस वीडियो में रोहित शर्मा को  ‘विल यू मैरी मी?’ कहते हुए सुना जा सकता है।रोहित शर्मा के मुंह से यह हैरान करने वाले  प्रपोजल सुनकर फैन भी चौंक गया था।ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जारी वनडे सीरीज के पहले मैच के तहत हार्दिक पांड्या की कप्तानी  में भारत ने पांच विकेट से जीत दर्ज की थी, लेकिन दूसरे मैच रोहित शर्मा की कप्तानी में 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा।