×

भारतीय टीम के चहल सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

 

जयपुर ( स्पोर्टस् डेस्क ) भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 2-1 से हराकर जीती साल की पहली वनडे सीरीज अपने नाम कर ली है। रविवार को बंगलूरू के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में सीरीज का फाइनल मुकाबला खेला गया जिसमें रोहित ने अपने 9000 वनडे रन पूरे कर लिए थे। वहीं इस मैच में रोहित ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आठवां और वनडे का 29वां शतक पूरा किया।

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया को 2-1 से मात देकर वनडे सीरीज पर कब्जा जमाया है। इस सीरीज में भारतीय टीम ने कई रिकॉर्ड बनाए। हालांकि सीरीज के बाद अब युजवेंद्र चहल सुर्खियों में बन गए हैं। रोहित शर्मा क्रिकेटर युजवेंद्र चहल को ट्रोल करते हुए दिखाई दिए हैं।

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा अखसर साथी खिलाड़ियों को ट्रोल भी करते दिखाई देते हैं। वहीं अब रोहित शर्मा क्रिकेटर युजवेंद्र चहल को ट्रोल करते हुए दिखाई दिए हैं। सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी वनडे में शानदार शतकीय पारी खेली थी। रोहित शर्मा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं।

बता दें कि रोहित शर्मा ने एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में एक तरफ युजवेंद्र चहल हैं तो दूसरी तरफ WWE रेसलर ‘द रॉक’ हैं। दोनों ही बिना शर्ट के हैं और दोनों की बॉडी पर बना टैटू काफी हद तक आकर्षित कर रहा है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए रोहित शर्मा ने लिखा है, आज जो मैंने देखी वो बेस्ट तस्वीर। भारत ने सीरीज जीती लेकिन सुर्खियों में कोई और बना है।

 

भारतीय टीम के बल्लेबाज रोहित शर्मा साथी खिलाड़ी युजवेंद्र चहल को ट्रोल करते हुए दिखाई दिए हैं। उनहोेंने अपने ट्वीटर अकाउट पर द रोक के साथ चहल की एक फोटो शेयर की है जिसे काफी वायरल किया जा रहा है। यह फोटो आप सोशल मीडिया पर देख सकते है। भारतीय टीम के चहल सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल