×

आईपीएल खिताब जीतने के बाद इसलिए भावुक हो गए रोहित शर्मा

 

जयपुर( स्पोर्ट्स डेस्क) बीते दिनों आईपीएल 2019 का खिताब रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस ने अपने नाम किया। यह चौथी बार मौका था जब मुंबई इंडियंस ने खिताब अपने नाम किया । फाइनल में जीत हासिल करने के बाद मुंबई के कप्तान रोहित भावुक हो गए और ड्रेसिंग रूप में बात करते हुए अतीत की यादों में खो गए ।

रविवार को खेले गए फाइनल मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने 1 रन से चेन्नई सुपर किंग्स को मात देकर खिताब अपने नाम किया। विजेता होने का एहसास रोहित के जेहन में घर कर गया था तब इस कप्तान ने 20 मार्च 2018 को याद किया जब दिल्ली ने फिरोज शाह कोटला मैदान पर मुंबई के सफर को खत्म किया था। दिल्ली के हाथों मिली हार के बाद ही मुंबई बीते सीजन में प्लेऑफ में क्वालिफाई नहीं कर पाई थी पर इस बार उसने भरपूर जलवा दिखाने का काम किया। फाइनल मुकाबला चेन्नई और मुंबई के लिए कांटे की टक्कर का था पर अंत में मुंबई इंडियंस ने यहां बाजी मारी । जीत के बाद रोहित भावुक नजर आए उन्होंने कहा बीते साल दिल्ली में हम प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाए थे।मैंने यही कहा था कि यह हमारे पास शानदार टीम है 2018 सीजन में हमारा सफर उम्मीदों के मुताबिक नहीं गया था लेकिन मुझे भरोसा था कि यह टीम चमत्कार कर सकती है ।आज हमने अपने आप को साबित किया है । यह हमारी टीम की पहचान है। हमने आखिरी तक हर किसी पर विश्वास किया है। हम में से हर कोई इस सीजन शानदार खेला और मैं ऐसा भाग्यशाली खिलाड़ी बना जिसने यह ट्रॉफी उठाई । इसलिए आप सभी को धन्यवाद खिलाड़ियों को सपोर्ट स्टाफ को,प्रबंधन को, हर किसी को जो इस सफर में हमारे साथ रहा।

आईपीएळ 2019 में मुंबई ने चौथी बार खिताब अपने नाम किया है । फाइनल में सीएसके को एक रन से हराने के बाद मुंबई के कप्तान रोहित काफी भावुक नजर आए। वह ड्रेसिंग रूम में पिछले सत्र के प्रदर्शन को याद करते हुए नजर आए। इसके अलावा उन्होंने टीम से जुड़े तमाम लोगों को धन्यवाद भी दिया। मुंबई सीजन 11 में प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई भी नहीं कर पाई थी। आईपीएल खिताब जीतने के बाद इसलिए भावुक हो गए रोहित शर्मा