×

IND vs ENG  संकट में Rohit Sharma, एक गलती पड़ सकती है भारी 
 

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। भारत  और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच   ऐतिहासिक लॉर्ड्स मैदान पर खेला जाना है। गुरुवार से शुरु होने वाले इस मैच के तहत   सबकी नजरें रोहित शर्मा पर होगी।  हिटमैन बल्लेबाज रोहित शर्मा के सामने खुद को साबित करने की चुनौती है।  इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के तहत भी वह बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं कर सके थे ।

IND vs ENG Shardul Thakur के लॉर्ड्स टेस्ट से बाहर होने पर Wasim Jaffer ने किया मजेदार ट्वीट
 

 रोहित शर्मा ने पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में   36 रनों की  पारी खेली थी। रोहित शर्मा  का टेस्ट क्रिकेट के तहत विदेशों में अच्छा रिकॉर्ड नहीं है।भारत के बाहर टेस्ट क्रिकेट में वह   6 अर्धशतक ही लगा सके हैं और  अब तक उनके बल्ले से कोई  शतक नहीं निकला है।अब  इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के तहत लॉर्ड्स में  रोहित शर्मा को खुद  को साबित करने की कोशिश करेंगे।

IND vs ENG  लॉर्ड्स टेस्ट मैच को मोबाइल पर फ्री में LIVE देखने के लिए अपनाएं ये तरीका
 

अगर  दूसरे टेस्ट मैच के तहत रोहित शर्मा ने दोनों पारियों में कुछ कमाल नहीं किया तो  टीम में  उनकी  जगह कोई और बल्लेबाज ले सकते हैं ।  मौजूदा  भारतीय टेस्ट टीम में   ओपनिंग कई दावेदार हैं ।  पहले टेस्ट मैच में 84 रनों की पारी खेलकर   केएल राहुल बतौर ओपनर अपनी जगह  पक्की कर चुके हैं।

IND vs ENG लॉर्ड्स टेस्ट के लिए Aakash  Chopra ने चुनी भारत की प्लेइंग XI, जानें किन्हें दिया मौका 
 

वहीं पृथ्वी  शॉ और मयंक  अग्रवाल जैसे ओपनर बल्लेबाज भी कतार में हैं। दिग्गज खिलाड़ी  भी   रोहित शर्मा की आलोचना करते रहे  हैं। टेस्ट क्रिकेट में खुद को साबित करने की  रोहित  शर्मा के सामने  बहुत बड़ी चुनौती है ।   वह घरेलू धरती पर तो टेस्ट केतहत कमाल का प्रदर्शन कर चुके हैं लेकिन अब तक विदेश में कुछ कमाल नहीं कर सके हैं।

Ind vs Eng लॉर्ड्स टेस्ट में जीत के लिए Team India को करने होंगे ये 4 बड़े काम