×

 Rohit Sharma ने लीड्स टेस्ट में किया बड़ा कारनामा,  कोई दूसरा बल्लेबाज नहीं कर सका ऐसा 

 

स्पोर्टस न्यूज़ डेस्क ।  भारत और इग्लैंड के बीच लीड्स में तीसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है।  मुकाबले में रोहित शर्मा ने  शानदार अर्धशतकीय पारी खेली।रोहित शर्मा ने   156 गेंदों का सामना करते हुए  59रनों की पारी  खेली। इस पारी  के साथ ही रोहित शर्मा ने बड़ा कारनामा कर दिया है जो इससे पहले कोई  बल्लेबाज नहीं कर सका।  

IND VS ENG लाजवाब छक्का जड़ते हुए Rohit Sharma ने तोड़ा  Kapil Dev का बड़ा रिकॉर्ड, देखें VIDEO
 


रोहित शर्मा  के नाम अनोखा रिकॉर्ड दर्ज हो गया है।रोहित टेस्ट क्रिकेट में बतौर ओपनर इस साल  13 वीं बार   65 से ज्यादा गेंदों का सामना किया है । इस साल उनके अलावा   दुनिया का कोई  भी बल्लेबाज ऐसा कारनामा  नहीं कर सका है। भारत की ओर से  रोहित ने पहली पारी में 105 गेंदों का सामना करते हुए 19 रन बनाए।  

बता दें कि  लीड्ल टेस्ट मैच  के तहत टीम इंडिया पर संकट के बादल हैं।   हालांकि रोहित शर्मा के अर्धशतकीय पारी से भारतीय टीम को राहत जरूर  मिली ।  बता दें कि  तीसरे टेस्ट मैच के तहत भारतीय टीम ने टॉसजीतकर पहले  बल्लेबाजी का फैसला लिया । भारत की पहली पारी  78 रनों पर जाकर ऑलआउट  हो गई है।

IND VS ENG लीड्स  टेस्ट में अर्धशतक ठोक  सोशल मीडिया पर छाए Rohit Sharma, देखें  फैंस का  रिएक्शन
 


वहीं इसके जवाब में इंग्लैंड ने दूसरी पारी में   432 रन बनाने का काम किया।भारतीय टीम पर    इंग्लैंड ने  354 रनों की विशाल बढ़त हासिल की है । ऐसे में  टीम इंडिया के लिए मुकाबले में  यहां से जीत आसान  नहीं रहने वाली है। बता दें कि मौजूदा सीरीज  में  भारतीय टीम 1-0 से आगे चल रही है।टीम इंडिया की निगाहें सीरीज में बढ़त बनाने पर तो वहीं इंग्लैंड  की टीम बराबरी करना चाहेगी।