×

Rohit Sharma ने साले की शादी में पत्नी ऋतिका संग जमकर लगाए ठुमके, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ VIDEO 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।भारतीय टीम गुरुवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहला वनडे मैच खेल रही है।लेकिन कप्तान रोहित शर्मा मैच का हिस्सा नहीं हैं।दरअसल रोहित शर्मा ने साले की शादी में शामिल होने के लिए टीम इंडिया से छुट्टी ली है।रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में पहले वनडे मैच के तहत हार्दिक पांड्या कप्तानी कर रहे हैं। टीम इंडिया से दूर रोहित शर्मा साले की शादी में धूम मचा रहे हैं ।

IND VS AUS 1st ODI Live: भारतीय गेंदबाजों के चुंगल में फंसे कंगारू, ऑस्ट्रेलिया की टीम 188 रनों पर ढेर
 


 रोहित शर्मा शादी में डीजे पर पत्नी रितिका के संग डांस करते हुए नजर आए हैं। रोहित शर्मा के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।रोहित शर्मा ने पत्नी रितिका के साथ डांस फ्लोर पर जमकर ठुमके लगाए हैं ।रोहित शर्मा ने ब्लेक शेरवानी में पंजाबी गाने पर जमकर ठुमके लगाए।

IND vs AUS:हार्दिक पंड्या ने ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्मिथ को भेंट किया पौधा, जानिए क्या रही वजह, देखें VIDEO

दोनों के डांस का वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है।इस वजह से सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि रोहित शर्मा अपने साले कुणाल सजदेह की शादी में शिरकत करने पहुंचे हैं। कुणाल सजदेह के भाई और क्रिकेटर रोहित शर्मा के साले हैं ।

IND vs AUS 1st ODI Score Live: टीम इंडिया ने जीता टॉस , देखें दोनों टीमों की प्लेइंग XI

मौजूदा वक्त में वह डेलॉइट्स स्पोर्ट्स बिजनेस ग्रुप में स्पोर्ट्स एक्टिवटी मैनेजर के रूप  में काम कर रहे हैं ।इससे पहले वे नेक्सस कंसल्टिंग ग्रुप रौटमैन में काम कर चुके हैं। कुणाल ने अपनी स्कूली शिक्षा मुंबई, महाराष्ट्र में द कैथेड्रल और जॉन कॉनन स्कूल से की । साथ ही उन्होंने बाद में एचआर कॉलेज ऑफ कॉमर्स एंड इकोनॉमिक्स, मुंबई से ग्रेजुएशन की है। रितिका सजदेह ने अपने भाई की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।