×

Riyan Parag की सर्च हिस्ट्री लीक होने से खुली पोल, यूट्यूब पर सर्च करते हैं.... अनन्या पांडे हॉट.... सारा अली खान हॉट
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2024 सीजन में खासतौर से अपनी बल्लेबाजी को लेकर चर्चा में रहे रियान पराग अब विवादों में फंस गए हैं।बता दें कि इस सीजन केकेआर ने आईपीएल 2024 का खिताब जीता। राजस्थान रॉयल्स के स्टार बल्लेबाज खासतौर से अपनी बल्लेबाजी को लेकर चर्चा में रहे। रियान पराग ने आईपीएल खत्म होने के बाद कुछ ऐसा कर दिया है जिसके बाद से वो कंट्रोवर्सी का हिस्सा बन गए हैं।

IPL के बाद देखने को मिलेगा T20 WC 2024 का रोमांच, जानिए टूर्नामेंट के लिए भारतीय टीम का शेड्यूल 
 

उनकी यूट्यूब हिस्ट्री वायरल हो गई है, जिसमें उन्होंने सैफ अली खान की बेटी और अनन्या पांडे को सर्च किया हुआ है, जिसके बाद से सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है।रियान पराग ने रविवार को गेमिंग सेशन की लाइव स्ट्रीमिंग की थी।इस दौरान उनसे एक बड़ी चूक हो गई, जिसका नतीजा यह मामला है। लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान रियान कॉपी फ्री म्यूजिक सर्च कर रहे थे।

IPL 2024 में KKR को चैंपियन बनाकर इस खिलाड़ी ने दिए संन्यास के संकेत, जानिए क्या कुछ कहा
 

इस  दौरान उनकी सर्च हिट्री पब्लिक हो गई।यूट्यूब पर सर्च करते हुए रियान अपनी स्क्रीन को हाइड करना भूल गए, जिसके बाद उनकी हिस्ट्री लीक हो गई।उनकी सर्च लिस्ट में सारा अली खान हॉट और अन्यया पांडे हॉट लिखा हुआ लोगों को दिख गया, जिसके बाद से रियान पराग की सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग की जा रही है।

IPL 2024 फाइनल में हार के बाद काव्या मारन का फिर टूटा दिल, आंखों में आए आंसू, मायसू चेहरे कैमरे में कैद, देखें VIDEO

यह पहला मौका नहीं है जब रियान पराग विवादों में घिरे हों, इससे पहले भी उनके नाम विवादों से जुड़ गया है।आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करने वाले रियान पराग अभी टीम इंडिया में जगह बनाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। रियान पराग काफी प्रतिभावान खिलाड़ी हैं, लेकिन उनका पीछे विवाद नहीं छोड़ रहे हैं।