×

Rishabh Pant ने  जन्मदिन पर Mohammed Shami का  ऐसे उड़ाया मजाक, ट्विटर पर लिखी ये बात
 

 

स्पोर्ट्स न्यूज़ डेस्क।भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद  शमी आज अपना  31 वां जन्मदिन मना रहे हैं । उमेश यादव का जन्म  3 सितंबर 1990 को अमरोहा में हुआ  था। मोहम्मद शमी  बेहतरीन गेंदबाजों में से एक रहे हैं।शुक्रवार को जन्मदिन के मौके पर भारतीय खिलाड़ियों ने टीम इंडिया को बधाई दी है।

LIVE IND vs ENG लंच तक इंग्लैंड की आधी टीम लौटी पवेलियन,  भारतीय गेंदबाजों  ने कसा शिकंजा
 

 भारतीय विकेटकीपर  बल्लेबाज ऋषभ पंत ने  मजाकिया  अंदाज में मोहम्मद शमी को जन्मदिन की बधाई  देते हुए मजाक उड़ाया। ऋषभ पंत ने मोहम्मद शमी को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा,  मोहम्मद शमी भाई, बॉल  और उम्र तेजी से निकली जा रही  है ।हैप्पी बर्थडे । ऋषभ पंत के इस मजाकिया पोस्ट को सोशल मीडिया पर  काफी पसंद किया गया है।

IND vs ENG घातक गेंदबाजी कर Umesh Yadav ने  उड़ाए अंग्रेजों के होश, तोड़ डाले इन  दिग्गजों के रिकॉर्ड
 

हालांकि कुछ फैंस ने  ऋषभ पंत   को ही ट्रोल कर दिया है।दरअसल इंग्लैंड के खिलाफ मौजूदा टेस्ट सीरीज में ऋषभ पंत का  फ्लॉप प्रदर्शन रहा है। ऋषभ पंत खराब प्रदर्शन की वजह फैंस के निशाने पर हैं। भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज 1-1 की बराबरी  पर है। टेस्ट सीरीज का   चौथा मुकाबला  ओवल के मैदान पर खेला जा रहा है।

CPL 2021 में गुस्से में  अंपायर से भिड़ गए Kieron Pollard, कहा- अंधा है क्या तू , वायरल हुआ VIDEO
 

इस मुकाबले के तहत प्लेइंग इलेवन  का हिस्सा  मोहम्मद शमी   नहीं हैं। मैच में भारत दो बदलाव के साथ उतरा है । ईशांत  शर्मा और मोहम्मद शमी की जगह   प्लेइँग इलेवन में शार्दुल ठाकुर  और  उमेश यादव को जगह दी गई है।मोहम्मद शमी इससे पहले हुए टेस्ट मैचों के तहत इंग्लैंड के खिलाफ खेलते हुए नजर आए थे। बता दें  कि   भारतीय टीम को तीसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड के खिलाफ पारी और   76 रनों  से करारी हार कासामना करना पड़ा था। भारतीय  टीम अब चौथे टेस्ट मैच से वापसी करना चाहेगी।