×

IPL 2019ः रिकी पोंटिंग ने खोला दिल्ली कैपिटल्स की सफलता का राज

 

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) सीजन 12 में दिल्ली कैपिटल्स का जबरदस्त प्रदर्शन देखने को मिला है वह प्वाइंट्स टेबल में दूसरे पायदान पर है ।दिल्ली कैपिटल्स की इस सफलता का राज हर कोई जानना चाहता है।इस संदर्भ में टीम के मुख्य को रिकी पोंटिंग का मानना है कि खिलाड़ियों पर भरोसा दिखाने कारण ही उनकी टीम टूर्नामेंट में अहम मौके पर अपनी फॉर्म पाने में सफल हो पाई। रिकी पोंटिंग ने कहा कई बार सवाल पूछे गए क्या कुछ मैचों के लिए कुछ खिलाड़ियों को बाहर करना चाहिए था। पर मैं समझता हूं जब आपकी टीम में प्रतिभाशाली खिलाड़ी हों तो आपको भरोसा करना चाहिए। रिकी पोंटिग ने यह भी कहा कि आप जानते हैं कि हमारे पास खिलाड़ी हैं जो जल्द ही मैच पलट सकते हैं क्योंकि ऐसे टूर्नामेंट में आपको दमदार फॉर्म में आने के लिए एक मैच या पारी की जरूरत होती है। पॉन्टिंग ने कहा -मुझे खुशी है कि राजस्थान के खिलाफ वह फॉर्म में लौटे और ऐसे खिलाड़ियों से आप चोहते है कि वे टूर्नामेंट में आपको हर सीजन तीन या चार मैच जीतकर दें और उन्होंने हमारे लिए ऐसा किया है। दिल्ली की टीम 11 मैचों के बाद 14 अंकों के साथ तालिका में दूसरे पायदान पर काबिज है।

उसने सात मुकाबलों में जीत दर्ज की जबकि चार में उसे हार झलेनी पड़ी है।इसके अलावा रिकी पोंटिंग ने कहा यहां कहा कि हमने अपने पांच मुकाबलों से 4 में जीत हासिल की है। तीन मुकाबले अभी भी बाकी है और मुझे लगता है कि हम सही दिशा में आगे बढ़ा रहे हैं । मुझे खुशी की टीम के बीच तालमेल है।

 

आईपीएल 2019 में दिल्ली कैपिटल्स का जबरदस्त प्रदर्शन देखने को मिला है वह प्वाइंट्स टेबल में दूसरे पायदान पर है ।दिल्ली कैपिटल्स की इस सफलता का राज हर कोई जानना चाहता है।इस संदर्भ में टीम के मुख्य को रिकी पोंटिंग का मानना है कि खिलाड़ियों पर भरोसा दिखाने कारण ही उनकी टीम टूर्नामेंट में अहम मौके पर अपनी फॉर्म पाने में सफल हो पाई। IPL 2019ः रिकी पोंटिंग ने खोला दिल्ली कैपिटल्स की सफलता का राज