×

आरसीबी ने इसलिए लगाई जीत की हैट्रिक, सफलता के 'मंत्र' का हुआ खुलासा

 

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) बीते दिन आईपीएल के मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब को मात देने के बाद आरसीबी ने जीत की हैट्रिक पूरी कर ली है।जीत के बाद कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि लगातार 6 मुकाबले से हारने से उनकी टीम प्रभावित हुई और अब उनके खिलाड़ी बिना कोई दबाव लिए हर मुकाबले का मजा लेने उतरेंगे।

विराट कोहली मुकाबले के बाद खुश नजर आए हैं। उन्होंने कहाकि उनकी टीम में मुकाबले अच्छा खेलने की मानसिकता के साथ उतरी थी। बता देंकी आरसीबी को इस जीत का फायदा हुआ वह प्वाइंट्स टेबल में सातवें नंबर पर पहुंच गई है। यही नहीं उसकी प्लेऑफ में पहुंचाने की उ्मीद जिंदा रही हैं ।आरसीबी को प्लेऑफ क्वालीफिकेशन के लिए बाकी तीनो मैच जीतने होंगे।विराट कोहली ने कहा कि हमने पांच में से चार मैच जीते। हम पांचों भी जीत सकते थे। हम खेल का मजा ले रहे थे और आज बेहतरीन प्रदर्शन किया। हमें पता है कि हम कैसा खेलते हैं और दुनिया को भी पता है कि हम कैसा खेलते हैं। इस मुकाबले आरसीबी के लिए तूफानी पारी एबी डीविलियर्स ने खेली और उन्हें मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड से भी नवाजा गयाहै।मैन आफ द मैच एबी डिविलियर्स ने कहा कि मैं आराम से खेलना चाहता था जो आसान नहीं था । आपके साथी खिलाड़ी डैथ ओवरों में आपका कार्यभार बांट लेते हैं । हम अपने मैदान से भली भांति वाकिफ है । यहां शुरूआत अच्छी नहीं कर सके पर अब लय हासिल कर ली । हालांकि आने वाले मुकाबलों में आरसीबी को बेहतरीन करना होगी।

बीते दिन आईपीएल के मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब को मात देने के बाद आरसीबी ने जीत की हैट्रिक पूरी कर ली है।जीत के बाद कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि लगातार 6 मुकाबले से हारने से उनकी टीम प्रभावित हुई और अब उनके खिलाड़ी बिना कोई दबाव लिए हर मुकाबले का मजा लेने उतरेंगे। आरसीबी ने इसलिए लगाई जीत की हैट्रिक, सफलता के 'मंत्र' का हुआ खुलासा