×

Suresh Raina  के 'मैं भी ब्राह्मण  हूं' के बाद  Ravindra Jadeja के  'राजपूत ब्वॉय' कमेंट पर हुआ बवाल

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।  टीम इंडिया के पूर्व   क्रिकेटर सुरेश रैना   'मैं भी   ब्राह्मण हूं'   कमेंट को लेकर   विवाद    में हाल ही आए। अब रविंद्र  जडेजा के  'राजपूत बॉय' कमेंट को लेकर  विवाद हो गया है । दरअसल  तमिलनाडु प्रीमियर  लीग  में कमेंट्री के दौरान सुरेश रैना  ने कहा था कि   वह एक ब्राह्मण  हैं और इसी वजह से उनको  चेन्नई की संस्कृति  को अपनाने में ज्यादा मुश्किलों का सामना नहीं करना पड़ा ।

सुरेश रैना के ब्राह्मण वाले कमेंट  पर  सोशल मीडिया पर जमकर विवाद हुआ। कुछ लोग उनके खिलाफ  बोले तो कुछ लोग उनके समर्थन में भी । अभी सुरेश रैना का यह मामला ठंडा भी नहीं हुआ  था  कि रविंद्र जडेजा ने  'राजपूत बॉय' का कमेंट कर दिया , जिसको लेकर सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है। रविंद्र जडेजा ने ट्विटर पर लिखा, 'हमेशा राजपूत ब्वॉय, जय हिंद। 

हालांकि रविंद्र जडेजा का यह ट्वीट फैंस को  बिल्कुल  भी पसंद नहीं है । फैंस ने कमेंट में लिखा कि  उन्हें जडेजा से   ऐसे ट्वीट की उम्मीद नहीं थी ।  लोगों ने कहा कि  इस  तरह से खेल में जातिवाद  फैलाना  बिल्कुल  सही बात नहीं है।बता दें कि रविंद्र जडेजा इन दिनों  इंग्लैंड दौरे पर हैं।  जडेजा    इंग्लैंड के  खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज केतहत खेलते हुए नजर आएंगे।

टेस्ट सीरीज  से पहले काउंटी सिलेक्ट इलेवन  के खिलाफ  अभ्यास मैच में जडेजा ने  शानदार प्रदर्शन किया ।उन्होंने मैच की दोनों पारियों  में   रन बनााए। हालांकि मुकाबला ड्रॉ रहा । भारत और इंग्लैंड के बीच  4 अगस्त से टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी।


 


 

null


 

null