×

Ravindra Jadeja ने इस इंग्लिश दिग्गज को भेंट की  अपनी जर्सी , जानिए आखिर क्यों 
 

 

स्पोर्टस न्यूज़ डेस्क।। भारत के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा  ने   इंग्लिश दिग्गज  माइकल वॉन को  खास  मकसद से अपनी टेस्ट जर्सी गिफ्ट की है। जडेजा ने  जो   जर्सी गिफ्ट में दी है  उस पर   भारतीय टीम के सभी सदस्यों के हस्ताक्षर  भी हैं।   बता दें कि रविंद्र जडेजा ने चैरिटी के लिए  अपनी जर्सी दी है।  

Ind vs Eng Oval test में बड़े बदलाव करेंगे  Kohli , इन दो खिलाड़ियों की वापसी तय, देखें Playing XI
 


माइकल वॉन ने    रविंद्र जडेजा को जर्सी  गिफ्ट करने के लिए  धन्यवाद भी  कहा। माइकल वॉन  ने अपने इंस्टाग्राम स्टेटस   पर  इस जर्सी  की तस्वीर को शेयर किया । वॉन ने कैप्शन में लिखा, चीयर्स   रविंद्र जडेजा,  इस चैरिटी  से काफी पैसा मिल पाएगा।जडेजा  इंग्लैंड के खिलाफ जारी टेस्ट सीरीज  के लिए भारतीय टीम का हिस्सा हैं ।    

T20 World Cup के लिए  Ashwin की  लग सकती है लॉटरी, ये खिलाड़ी बना वजह
 


इंग्लैंड ने  लीड्स में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच के तहत भारतीय टीम को पारी और   76 रन से मात देकर सीरीज में 1-1 की बराबरी की है। रविंद्र जडेजा  इंग्लैंड के खिलाफ मौजूदा टेस्ट सीरीज के तहत तीन मैचों का हिस्सा तो रहे लेकिन उनका चौथे मैच में खेलना मुश्किल रहा है । बता दें कि  लीड्स में खेले गए तीसरे टेस्ट  मैच केतहत जडेजा को घूटने  में चोट का सामना करना पड़ा ।  

संन्यास के ऐलान के साथ ट्रोल हुए  Stuart Binny, वाइफ Mayanti Langer भी आई लपेटे में

रविंद्र जडेजा को चोट के चलते  अस्पताल जाना पड़ा  था जिसके कारण  उन्हें अस्पताल ले जाया गया ।बाद में एहितयात  के तौर पर स्कैन भी कराया गया। रविंद्र जडेजा  अगर चौथे टेस्ट मैच के तहत  बाहर होते हैं तो उनकी भरपाई  बतौर स्पिनर तो  आर अश्विन ही कर पाएंगे।माना जा रहा है कि टीम इंडिया  ओवल में खेले जाने वाले चौथे टेस्ट मैच केतहत बड़े बदलाव केसाथ मैदान में उतर सकती है।