×

अपने इस निकनेम से सख्त नफरत करते हैं रविंद्र जडेजा

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा ने हाल ही में खुलासा करते हुए बताया है कि वह महेंद्र सिंह धोनी द्वारा दिए गए निकनेम से उन्हे सख्त नफरत है। गौर करने वाली बात है कि जडेजा को अक्सर ‘सर’ से संबोधित किया जाता है, पर उन्हें यह निकनेम पसंद नहीं है।

इशांत शर्मा ने विराट और सचिन में से इसे बताया अपना सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज़

बता दें कि रविंद्र जडेजा ने हाल ही में दिए गए अपने इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है। जडेजा ने कहा – असल में माही (धोनी) भाई ने तीन -चार साल पहले ट्विट किया था और तब से ‘सर ‘ मेरे साथ जुड़ गया है । अगर आप मुझसे निजी रूप से पूछें तो मुझे इस टाइटल से नफरत है ।

ऋषभ पंत को मौका मिलने से खुश है उनका सबसे बड़ा प्रतिस्पर्धी

मैं सच में इसे नापसंद करता हूं। मैं हमेशा लोगों से कहता हूं कि मुझे मेरे नाम से बुलाएं , चाहे वह जड्डू हो या जडेजा। यही नहीं रविंद्र जडेजा ने यह खुलासा किया कि टीम के कई खिलाड़ी काफी मजाक करते हैं और विराट कोहली उनमें से एक हैं। वह दूसरों की बहुत अच्छी मिमिक करते हैं।

चेतेश्वर पुजारा की नजर में इस गेंदबाज़ को टीम इंडिया में नहीं मिली जगह तो होगी हैरानी

टीम के लिए हमेशा अहम भूमिका निभाई ने वाले रविंद्र जडेजा ने कहा कि क्रिकेट ने उन्हें काफी कुछ दिया है । इस खेल की वजह से ही वह कई अलग – अलग लोगों से मिले हैं और उनसे काफी कुछ सीखा है । गौरतलब है कि रविंद्र जडेजा इस वक्त भारतीय टीम के सबसे अनुभवी खिलाड़ियों में से एक हैं। रविंद्र जडेजा ने अब तक टीम इंडिया के लिए49 टेस्ट, 165 वनडे और 49 टी 20 मुकाबले खेले हैं। वहीं आईपीएल के वह 170 मैच भी खेल चुके हैं।

रविंद्र जडेजा ने हाल ही में खुलासा करते हुए बताया है कि वह महेंद्र सिंह धोनी द्वारा दिए गए निकनेम से उन्हे सख्त नफरत है। बता दें कि जडेजा को 'सर' कहा जाता है और उन्हें यह नाम तीन -चार साल पहले धोनी ने दिया था । व्यक्तिगत रूप से रविंद्र जडेजा को यह नाम पसंद नहीं है । गौरतलब है कि रविंद्र जडेजा इस वक्त तीनों प्रारूप में टीम इंडिया के लिए खेल रहे हैं। अपने इस निकनेम से सख्त नफरत करते हैं रविंद्र जडेजा