×

5 महीने बाद Team India में वापसी पर Ravindra Jadeja ने दिया इमोशनल बयान, जानिए क्या कहा
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा की पांच महीने बाद टीम इंडिया में वापसी हुई है । वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट खेलने के लिए तैयार हैं। बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 9 फरवरी से चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी।इस सीरीज के तहत रविंद्र जडेजा का भी जलवा देखने को मिलेगा । रविंद्र जडेजा चोट के चलते बाहर चल रहे थे अब उनकी वापसी होगी।

IND vs AUS: इस दिग्गज ने की चौंकाने वाली भविष्यवाणी, ऑस्ट्रेलिया जीतेगा 2-1 से टेस्ट सीरीज
 

रविंद्र जडेजा ने लंबे वक्त के बाद वापसी पर बड़ा बयान दिया है।ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज से पहले जडेजा इमोशनल नजर आए हैं।रविंद्र जडेजा ने खुद बड़ा बयान देते हुए कहा, मैं टीम इंडिया के लिए कम बैक करने का इंतेजार कर रहा था।अपने घुटने के साथ मैं काफी संघर्ष कर रहा था और सर्जरी का इंतजार हो रहा था।मुझे फैसला करना था कि सर्जरी का विश्व कप से पहले कराना है या बाद में, डॉक्टर्स ने सलाह दी कि इसे पहले ही कराना चाहिए जिसके बाद मैंने फैसला किया।रविंद्र जडेजा ने अपनी वापसी का क्रेडिट फिजियो को दिया है।

IND VS AUS के बीच नागपुर में होने वाला पहला टेस्ट क्या होगा रद्द, सामने आया बड़ा अपडेट
 

बता दें कि जडेजा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भारत के लिए अहम भूमिका निभा सकते हैं। वह एक मैच विनर खिलाड़ी हैं। जडेजा ने टेस्ट के तहत 60 मुकाबलों में 36.57 की औसत और 59.5 की स्ट्राइक रेट से 2523 रन बनाए। इस दौरान तीन शतक और 17 अर्धशतक उन्होंने जड़े ।

पहले टेस्ट के लिए भारतीय टीम नागपुर पहुंच चुकी है, जबकि ऑस्ट्रेलिया  बैंगलुरु के पास अलूर में है।

वहीं इस प्रारूप में रविंद्र जडेजा का हाईस्कोर 175 रन रहा है। इसके अलावा जडेजा टेस्ट क्रिकेट में 242 विकेट भी चटका चुके हैं।अब रविंद्र जडेजा के पास ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में ही 250 टेस्ट विकेट पूरे करने का मौका रहने वाला है।