×

Video: अश्विन ने फिर फेंकी रहस्यमयी गेंद, बल्लेबाज़ भी नहीं समझ पाया

 

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) रविचंद्रन अश्विन इन दिनों तमिलनाडु प्रीमियर लीग में जलवा दिखा रहे हैं। अश्विन ने इस टूर्नामेंट में एक रहस्यमयी गेंद फेंककर सबको चकित करने का काम किया है। दरअसल यहां मुकाबला अश्विन की कप्तानी वाली टीम डिंडीगुल डैगन्स और मदुरई पैंथर्स के बीच खेला गया ।

इस मुकाबले के अंतिम ओवर में अश्विन ने विचित्र अंदाज़ में गेंद फेंकी जिस पर बल्लेबाज़ तक चकमा खा गया और कैच थमाकर पवेलियन चलता बना । इस दौरान अश्विन ने पहले पीठ के पीछे गेंद को छिपाए रखा और बाएं हाथ को बिल्कुल न हिलाते हुए दाए हाथ से गेंद फेंकी ।  बल्लेबाज़ को कुछ समझ नहीं आया और उसने लॉन्ग ऑऩ की ओर खेला। जहां फील्डर ने कैच लपका । बता दें कि यहां अंतिम ओवर में टीम को जीत के लिए 32 रनों की दरकार थी । पर अश्विन ने केवल दो रन ही दिए दो विकेट भी लिए । डींडीगुल ने इसके साथ अपनी लगातार दूसरी जीत दर्ज की है।अश्विन भारतीय वनडे टीम से तो लंबे वक्त से बाहर हैं लेकिन उनका स्थान टेस्ट टीम में रहा है ।

अश्विन को आगामी वेस्टइंडी दौरे के लिए भारत की टेस्ट टीम में शामिल किया गया है। बता दें कि टीम इंडिया वेस्टइंडीज दौरे पर जाएगी। पहले वह टी 20 और वनडे सीरीज खेलेगी इसके बाद वेस्टइंडीज और भारत के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज भी खेली जाएगी। जहां अश्विन को जलवा दिखाने का मौका होगा। अश्विन अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो भविष्य में वनडे टीम में भी उन्होंने मौका मिल सकता है।