×

फिरकी गेंदबाज़ रविचंद्रन अश्विन ने यहां अपने प्रदर्शन से मचाया तहलका

 

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) भारतीय टीम को विश्व कप के बाद वेस्टइंडीज  दौरा करना है और उससे पहले रवि चंद्रन अश्विन का शानदार प्रदर्शन देखने को मिला है। बता दें कि वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम चयन से पहले अश्विन इंग्लिश जमीं पर छा गए हैं। उन्होंने काउंटी मैच में ना सिर्फ 93 रन बनाए जबकि 12 विकेट भी लिए।

उनके इस प्रदर्शन से उम्मीद की जा सकती है। कही ना कहीं चयनकर्ताओं का ध्यान उन पर जरूर जाएगा। गौर करने वाली है बात है कि रविचंद्रन अश्विन काउंटी चैंपियनशिप में डिवीजन वन में नॉटिंघमशर की ओर से खेल रहे हैं। अश्विन ने सरे के खिलाफ मैदान पर कमाल कर दिया है।

4 दिनी मैच में अश्विन ने सरे के खिलाफ पहली पारी में 2.07 की इकोनॉमी से 69 रन देकर 6 विकेट लिए और फिर दूसरी पारी में 2.41 की इकोनॉमी से 75 रन देकर छह विकेट भी लिए । वैसे उनके इस ऑलराउंडर प्रदर्शन के बाद भी टीम को जीत नहीं मिल सकी । बता दें कि रवि चंद्रन अश्विन वनडे क्रिकेट से काफी वक्त से दूर हैं इसलिए उन्हें विश्व कप में भी खेलना मौका नहीं मिला । लेकिन वह अब टेस्ट क्रिकेट पर अपना पूरा फोकस करते हुए नजर आ रहा हैं । आगामी टेस्ट चैंपियनशिप में भी अश्विन को मौका मिल सकता है और इस दौरान सबकी नजरें अश्विन पर होंगी। जहां अश्विन को अपने आपको साबित करना होगा। अश्विन प्रमुख स्पिनर गेंदबाज़ के रूप में टीम इंडिया का हिस्सा होंगे। बता दें कि टेस्ट चैंपियनशिप इस साल वेस्टइंडीज में खेली जानी है जो अगले साल तक चलेगी।