×

रणजी ट्रॉफी : गाजा, अरजान के सामने केरल 185 पर ढेर

 

चिंतन गाजा और अरजान नागवास्वाला की बेहतरीन गेंदबाजी के दम पर गुजरात ने मंगलवार को रणजी ट्रॉफी के चौथे क्वार्टर फाइनल मैच के पहले दिन केरल को महज 185 रनों पर ही ढेर कर दिया। गुजरात भी हालांकि अच्छी शुरुआत नहीं कर सकी और दिन का अंत होने तक उसने अपने चार विकेट 97 रनों पर ही खो दिए हैं।

स्टम्प्स तक रुजुल भट्ट 10 और ध्रूव रावल 12 रन बनाकर खेल रहे हैं। टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनने के गुजरात के फैसले को गाजा और अरजान ने सही साबित किया। गाजा ने चार विकेट लिए तो वहीं अरजाने के हिस्से तीन सफलताएं आईं।

केरल के लिए अंत में बासिल थम्पी ने अच्छा योगदान दिया। उन्होंने 33 गेंदों पर पांच चौके और एक छक्के की मदद से 37 रनों की पारी खेल टीम को 150 के पार ले जाने में मदद की। वह टीम के सर्वोच्च स्कोरर रहे।

उनके अलावा पूनम राहुल ने 26 और विनोद मनोहरन ने 25 रनों का योगदान दिया।

अपनी पहली पारी खेलने उतरी गुजरात भी अच्छी शुरुआत नहीं कर पाई और 14 के कुल स्कोर पर उसने काथन पटेल (1) और प्रियंक पांचाल (8) के विकेट खो दिए। कप्तान पार्थिव पटेल (43) ने टीम को संभाला। वह भी हालांकि 66 के कुल स्कोर पर पवेलियन निकल लिए। राहुल शाह (15) के रूप में गुजरात ने अपना चौथा विकेट खोया। केरल के लिए संदीप वॉरियर और बासिल थम्पी ने दो-दो विकेट लिए।

न्यूज स्त्रोत आईएएनएस