×

Rajasthan Royals की लगातार दूसरी जीत, IPL 2020 Points Table में हुआ बदलाव

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। रविवार को शारजाह के मैदान पर आईपीएल के 9 वें मैच में कांटे की टक्कर देखने को मिली। बीते दिन खेले गए मैच राजस्थान रॉयल्स ने किंग्स इलेवन पंजाब को 4 विकेट से करारी मात दी । बता दें कि मुकाबले में पहले खेलते हुए पंजाब ने मयंक अग्रवाल (106) और केएल राहुल की पारी के दम पर निर्धारित 20 ओवर में 2 विकेट पर 223 रन बनाए।

IPL 2020, RR vs KXIP: राजस्थान ने दर्ज की लगातार दूसरी जीत, पंजाब को 4 विकेट से हराया

वहीं दूसरी ओर लक्ष्य का पीछा करते हुए राजस्थान रॉयल्स ने संजू सैमसन (85), राहुल तेवतिया (53) और स्टीव स्मिथ(50) की पारी के दम पर 19.3 ओवर में 6 विकेट खोकर 226 रन बनाकर मैच अपने नाम किया। राजस्थान रॉयल्स की लीग में यह लगातार दूसरी जीत है, इससे पहले लीग के अपने पहले मैच में उसने चेन्नई सुपर किंग्स को मात दी थी ।

IPL 2020 :KXIP के लिए केएल राहुल और मयंक अग्रवाल की जोड़ी ने बनाया ये बड़ा रिकॉर्ड

बता दें कि रास्थान की पंजाब पर धमाकेदार जीत के बाद प्वाइंट्स टेबल में बदलाव हुआ है । राजस्थान रॉयल्स लगातार दो जीत दर्ज करने के बाद चार अंक लेकर प्वाइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर पहुंच गई है। प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर दिल्ली कैपिटल्स है जिसके लगातार दो जीत के बाद 4 अंक हैं । वहीं पंजाब ने तीसरे स्थान पर है उसके 2 अंक हैं ।

IPL 2020 RR vs KXIP: मयंक अग्रवाल ने ठोका आईपीएल का पहला शतक, लगाई रिकॉर्ड्स की झड़ी

किंग्स इलेवन पंजाब ने तीन मैच खेले गए हैं जिनमें से एक जीता और दो में हार नसीब हुई । इसके अलावा मुंबई इंडियंस, केकेआर, सीएसके , आरसीबी के 2-2 अंक हैं। वहीं प्वाइंट्स टेबल में सनराइजर्स हैराबाद का अब तक खाता नहीं खुला है। हैदराबाद ने लीग में दो ही मैच खेले हैं जिनमें उसे हार का सामना करना पड़ा ।