×

इस शर्त के साथ विराट कोहली को अपने साथ जोड़ने के लिए तैयार है राजस्थान रॉयल्स

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। विराट कोहली आईपीएल में पहले सीजन से यानि 2008 से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का हिस्सा बने हुए हैं । मौजूदा समय में वह टीम कप्तान रहे हैं । वैसे लीग की बाकी टीमें भी विराट कोहली जैसे खिलाड़ी को अपने साथ शामिल करने के लिए तैयार रहती हैं।

ये हैं आईपीएल इतिहास के सबसे ज्यादा अंडररेटेड खिलाड़ी, दिग्गजों के नाम भी शामिल

आईपीएल फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स भी विराट कोहली को अपने साथ जोड़ सकती है लेकिन एक खास शर्त पर । दरअसल हाल ही में एक ट्विटर यूजर ने विराट कोहली की फोटो राजस्थान रॉयल्स की जर्सी में रखते हुए आरआर से पूछा कि क्या वो उनका अपने परिवार में स्वागत करेंगे? इस पर फ्रेंचाइजी ने जो जवाब दिया है उसका फैंस ने दिल जीत लिया । राजस्थान रॉयल्स ने कहा – सिर्फ तभी, जब मिस्टर नेग्स भी उनके साथ आएं। आरआर ने मिस्टर नेग्स का फोटो भी राजस्थान रॉयल्स टीम की जर्सी में ही पोस्ट किया है । बता दें कि मिस्टर नेग्स आरसीबी के बैकरूम स्टाफ हैं जो खिलाड़ियों के साथ मस्ती मजाक करते हुए दिखते हैं । वह काफी लोकप्रिय हैं और उनका अपना अलग फैन बेस है।बता दें इन दिनों सभी आईपीएल फ्रेंचाइजी लीग के 13 वें सीजन की तैयारी में लगी हैं ।

कैरेबियन प्रीमियर लीग के इतिहास में सबसे ज्यादा मैच जीतने वाले पांच कप्तान

बता दें कि आईपीएल का 13वां सीजन यूएई में 19 सितंबर से शुरू होगा जबकि फाइनल 10 नवंबर को खेला जाएगा। कोरोना वायरस के चलते इस बार लीग का आयोजन बाहर कराया जा रहा है।टूर्नामेंट में एक बार फिर विराट कोहली और उनकी टीम में निगाहें होंगी क्योंकि अबतक उन्होंने एक बार फिर भी खिताब अपने नाम नहीं किया है।

संजय मांजरेकर की नजर में 2021 टी 20 WC से पहले धोनी और पंत के बीच देखने को मिलेगा युद्ध