×

Rajasthan Royals को लग सकता है बड़ा झटका, Ben stokes को लेकर आई ये ख़बर

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल 2020 की तैयारी में जुटी राजस्थान रॉयल्स के लिए बड़ा झटका लग सकता है ।दरअसल ख़बरों की माने तो टीम के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स लीग के पहले फेज से बाहर रहेंगे। इसलिए माना जा रहा है कि राजस्थान रॉयल्स को आगामी सत्र के शुरुआती मैचों में बेन स्टोक्स की कमी खल सकती है।

CPL 2020: सेमीफाइनल के लिए ये 4 टीमें हुईं तय , जानिए कब खेला जाएगा फाइनल

बता दें कि बेन स्टोक्स के पिता फिलहाल बीमार हैं और वो न्यूजीलैंड हैं । बेन स्टोक्स भी अपने पिता के पास न्यूजीलैंड हैं और इसलिए वह पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज का हिस्सा नहीं बन पाए और मौजूदा समय में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी नहीं खेल रहे हैं। बेन स्टोक्स को लेकर सूत्रों ने बताया कि न्यूजीलैंड में पृथकवास नियमों के अनुसार , स्टोक्स वहां पहुंचने के बाद 14 दिन अकेले रहे ।

IPL Top 5 Fastest Centuries: लीग के इतिहास में इन पांच बल्लेबाजों ने जड़े हैं सबसे तेज शतक
अब वह अपने पिता से मिलेंगे और जाहिर है कि इस मुश्किल समय में वह अपने परिवार के साथ कुछ समय बिताना चाहेंगे। इसलिए आईपीएल में समय पर शामिल नहीं हो पाएंगे। बता दें कि बेन स्टोक्स राजस्थान रॉयल्स के मैच जिताऊ खिलाड़ियों में से एक हैं।राजस्थान रॉयल्स ने 12.5 करोड़ की रकम के साथ उन्हें अपने साथ जोड़ा था। बेन स्टोक्स के आईपीएल प्रदर्शन की बात की जाए तो यहां उन्होंने गेंद और बल्ले से जलवा दिखाया है।

IPL 2020: CSK के बाद अब इस टीम के कैंप में दी Coronavirus ने दस्तक

बेन स्टोक्स ने 34 मुकाबलों में अब तक 635 रन बनाए हैं, वह लीग में एक अर्धशतक भी लगा चुके हैं। बेन स्टोक्स ने आईपीएल में अब तक 26 विकेट भी अपने नाम किए हैं। बेन स्टोक्स को पिछले कुछ समय में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में जलवा रहा है , उन्होंने पिछले साल इंग्लैंड को विश्व विजेता भी बनाया।