×

IPL 2020, CSK vs RR: स्मिथ- सैमसन की पारी के दम पर राजस्थान ने बनाए 216

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच आईपीएल 2020 का चौथा मैच खेला जा रहा है। मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया । पहले बल्लेबाजी करने उतरी राजस्थान रॉयल्स ने निर्धारित 20 ओवर 7 विकेट खोकर 216 रन बनाए।

IPL 2020, CSK vs RR: संजू सैमसन ने ठोका तूफानी अर्धशतक , चेन्नई के खिलाफ बना डाला ये रिकॉर्ड
राजस्थान रॉयल्स के लिए सर्वाधिक 32 गेंदों मे 74 रनों की पारी खेली। सैमसन ने अपनी पारी में एक चौका और 9 छक्के लगाए । वहीं इसके अलावा स्टीव स्मिथ ने 47 गेंदों में 69 रनों की पारी खेली। स्मिथ ने इस पारी में 4 चौके और 4 छक्के लगाए ।

CSK VS MI के बीच खेले गए IPL 2020 के ओपनिंग मैच ने बनाया ये नया रिकॉर्ड

राजस्थान रॉयल्स के लिए अंत में 8 गेंदों 27 रनों की पारी भी जोफ्रा आर्चर ने भी खेली जिससे टीम एक बड़े स्कोर बना पाई। बता दें कि चेन्नई के लिए सर्वाधिक 3 विकेट सैम कुर्रन ने लिए । वहीं दीपक चाहर, लुंगी एंगीडी और पीयूष चावला ने 1 -1 विकेट लिया।राजस्थान रॉयल्स ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ एक बड़ा स्कोर खड़ा करने का काम किया है ।

IPL 2020, CSK vs RR:ये तीन बड़े रिकॉर्ड ध्वस्त कर सकते हैं MS Dhoni

राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाजों के पास यह मौका होगा कि वह दबाव से मुक्त होकर चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ शिकंजा कसा । अगर राजस्थान की टीम चेन्नई सुपर किंग्स की शुरुआती विकेट निकालने में सफल रहती है तो वह मैच को अपने पक्ष में कर पाएगी। हालांकि इस बात में कोई दो राय नहीं है कि चेन्नई सुपर किंग्स का बल्लेबाजी क्रम नीचे तक मजबूत है । वहीं टीम के पास धोनी से महान मैच फिनिशर हैं। दोनों टीमों के बीच जीत के लिए कड़ा संघर्ष शारजाह के मैदान पर देखने को मिल सकता है ।