×

Rahul Dravid नहीं बन पाएंगे टीम इंडिया के हेड कोच, सामने आया बड़ा कारण 

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। पिछले महीने  भारतीय टीम  श्रीलंका दौरे पर गई थी जहां टीम  के साथ हेड कोच  के रूप में  राहुल द्रविड़  गए  थे। तब से ही इस बात की चर्चा है कि  रवि शास्त्री के बाद  राहुल द्रविड़ को   टीम इंडिया का हेड कोच  बनाया जा सकता है । हालांकि अब राहुल द्रविड़ के टीम इंडिया  के हेड कोच बनने की संभावना बेहद  कम है।

23 साल की उम्र में Rishabh Pant हैं करोड़ों के मालिक, जी रहे हैं लग्जरी लाईफस्टाइल
 


ख़बरों में आई जानकारी की माने तो    राहुल द्रविड़ ने   राष्ट्रीय  क्रिकेट अकादमी   के क्रिकेट प्रमुख     के पद के लिए  पुन:  आवेदन किया है  जिससे नवंबर में   टी 20 विश्व कप के बाद उनके   टीम इंडिया के हेड कोच     बनने पर विराम  लगेगा। बता  दें कि  मौजूदा    भारतीय टीम के हेड कोच   रवि शास्त्री का  कार्यकाल   टी 20विश्व कप  के बाद खत्म हो जाएगा।

T20 World Cup 2021 में IND VS PAK को लेकर Gautam Gambhir ने दिया बड़ा बयान 
 


इसके बाद टीम इंडिया को नए हेड कोच की तलाश होगी। पहले राहुल  द्रविड़ का नाम  चल रहा था कि वह हेड कोच बन सकते हैं। पर अगर  राहुल द्रविड़   दोबारा से राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के हेड कोच बनते हैं तो   फिर वह हेड कोच  नहीं बन सकते हैं ।  हेड कोच बनने वालों   की रेस में द्रविड़ के बाद  न्यूजीलैंड के पूर्व कोच माइक हेसन का नाम है।

जल्द ही बड़े परदे पर नज़र आने वाले हैं  MS Dhoni,  आई बड़ी ख़बर

वहीं  पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग का नाम है। इसके अलावा दिग्गज  टॉम मूडी भी  हेड कोच बनने के दावेदार हैं। रवि शास्त्री लंबे वक्त से  टीम इंडिया के हेड कोच हैं  और वह अपने दूसरा  कार्यकाल पूरा कर रहे हैं। टीम इंडिया   ने  उनके मार्गदर्शन में अच्छा प्रदर्शन तो किया है लेकिन  एक भी आईसीसी ट्रृॉफी नहीं जीती।