×

PSL 2023: इस धाकड़ खिलाड़ी ने एक ओवर में 6 छक्के जड़ मचाया तहलका, बाबर आजम की टीम की कर दी धुनाई, देखें VIDEO
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। पाकिस्तान सुपर लीग के 2023 सीजन की शुरुआत 13 फरवरी से होने जा रही है, उससे पहले रविवार को एक प्रदर्शनी मैच खेला गया, जहां एक धाकड़ खिलाड़ी ने बल्ले से जलवा दिखाया। यह मुकाबला क्वेटा ग्लैडिएटर्स और पेशावर जाल्मी के बीच हुआ।मुकाबले में बाबर आजम की अगुवाई वाली पेशावर जाल्मी ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी का फैसला किया। क्वेटा ने खराब शुरुआत के बाद वापसी करते हुए 20 ओवर की समाप्ति के बाद 185 रनों का विशाल लक्ष्य बाबर आजम की टीम को दिया ।

IND vs AUS सीरीज को लेकर Team India के सबसे बड़े आलोचक ने की बड़ी भविष्यवाणी, बताया किसको मिलेगी जीत
 

क्वेटा को इस लक्ष्य तक पहुंचाने में इफ्तिखार अहमद की 94 रनों की पारी अहम रही है । इफ्तिखार अहमद की विस्फोटक पारी की चर्चा है, जिसमें उन्होंने वहाब रियाज के एक ओवर में छह छक्के भी जड़े।धाकड़ खिलाड़ी इफ्तिखार अहमद इन दिनों खतरनाक फॉर्म में चल रहे हैं ।

IND vs AUS : सचिन का ये बड़ा रिकॉर्ड ध्वस्त सकते हैं Steve Smith, बस इतनों की रनों की है दरकार

प्रदर्शनी मुकाबले में जब वह बल्लेबाजी के लिए उतरे तो उनकी टीम की स्थिति खराब थी । मैच के 20वें ओवर में उन्होंने वहाब रियाज की धुनाई कर दी ।उन्होंने 1-1 करके छह छक्के जड़ दिए।इफ्तिखार अहमद ने हर ओर शॉट खेले और गेंदबाज को एक भी मौका नहीं दिया।

AUS के खिलाफ Suryakumar Yadav का होगा टेस्ट डेब्यू, धाकड़ बल्लेबाज ने खुद दिए बड़े संकेत

वहाब रियाज ने इस मैच में 3 विकेट लिए, लेकिन महंगे साबित हुए।इफ्तिखार अहमद के द्वारा लगाए छक्कों का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इफ्तिखार अहमद का हाल ही में बांग्लादेश प्रीमियर लीग में भी जलवा देखने को मिला था, माना जा रहा है कि वह पाकिस्तान सुपर लीग में भी अपनी लय जारी रख सकते हैं।इफ्तिखार अहमद के प्रदर्शन पर सबकी नजरें रहने वाली हैं।