×

PSL 2023: मुल्तान सुल्तान्स पहुंची Points Table में टॉप पर, जानिए बाकी टीमों का हाल
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। पाकिस्तान सुपर लीग 2023 की शुरुआत बीते दिनों ही हुई है। टूर्नामेंट के शुरुआत से ही रोमांचक मैच देखने को मिल रहे हैं। इस सीजन के अब तक तीन मैच खेले जा चुके हैं। मुल्तान सुल्तान्स की टीम इस सीजन के अपने दूसरे मैच को जीतने के साथ ही अंक तालिका में टॉप पर पहुंचने में सफल रही है।

जिस बैट से Virat Kohli लगाते हैं रनों का अंबार, क्या उसकी कीमत जानते हैं आप?
 

मुल्तान सुल्तान्स को अपने पहले मैच में एक रन से करीबी हार मिली थी। लेकिन इसके बाद दूसरे मैच में वापसी करते हुए मुल्तान ने क्वेटा ग्लैडिएटर्स को 9 विकेट से एकतरफा अंदाज में हराया।जीत के साथ ही मुल्तान सुल्तान्स की नेट रन रेट जहां 1.382 पहुंच गई है, वहीं टीम प्वाइंट्स टेबल में पहले स्थान पर पहुंच गई है।

Virat Kohli का टेस्ट में है बुरा फार्म, ऐसा घटिया औसत देख चौंक जाएंगे
 

बता दें कि मौजूदा समय में पेशावर जाल्मी की टीम जहां अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है। उसने एक मैच ही खेला है और उसमें कराची किंग्स को 2 रन से मात देकर अपनी जीत का खाता खोला है।पेशावर जाल्मी की नेट रनरेट 0.100 का है।

IND vs AUS: दिल्ली टेस्ट से Suryakumar Yadav का कटेगा पत्ता, हेड कोच ने दिए बड़े संकेत

प्वाइंट्स टेबल में बाकी टीमों की स्थिति पर गौर किया जाए तो तीसरे स्थान पर लाहौर कलंदर्स की टीम है जिन्होंने अभी तक एक मैच खेला है ,जिसमें मुल्तान सुल्तान को उन्होंने एक रन से मात दी थी ।लाहौर की टीम के इस वक्त 2 अंक हैं। उसका नेट रन रेट 0.050 का है। वहीं प्वाइंट्स टेबल में चौथे स्थान पर इस्लामाबाद यूनाइटेड  की टीम है जिन्होंने अभी तक इस सीजन में अपना  एक भी मैच नहीं खेला है। अंक तालिका में अंतिम 2 स्थान पर कराची किंग्स और क्वेटा ग्लैडिएटर्स हैं।