×

Prithvi Shaw की बीच सड़क पर लड़की से हुई हाथापाई, सोशल मीडिया पर जमकर  वायरल हो रहा VIDEO
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर पृथ्वी शॉ विवादों में फंसते दिख रहे हैं। एक जरा सी बात को लेकर पृथ्वी शॉ की  बीच सड़क पर लड़की के साथ हाथापाई हुई है। दरअसल पृथ्वी शॉ के साथ कुछ लोग सेल्फी लेना चाहते थे, इसी बीच विवाद हो गया । मुंबई पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए 8 लोगों के खिलाफ एफआई दर्ज की है।इस घटना के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। पृथ्वी शॉ पर आरोप लगे हैं कि उन्होंने लड़की के साथ सरेआम हाथापाई की है।पुलिस में दर्ज हुई शिकायत की माने तो बुधवार को तड़के झगड़ा तब शुरु हुआ जब दो फैन एक पुरुष और महिला  सेल्फी के लिए पृथ्वी शॉ के पास पहुंचे ।

IND vs AUS: दिल्ली में खेला जाएगा दूसरा टेस्ट, जानिए पिच और मौसम का हाल
 

पूरा मामला सेल्फी को लेकर शुरु और बात इतनी बढ़ गई कि सड़क पर हंगामा शुरू हो गया। पृथ्वी शॉ अपने दोस्तों के साथ डिनर करने पहुंचे थे । डिनर के दौरान अज्ञात आरोपी पृथ्वी शॉ के पास आया और सेल्फी लेने की मांग करने लगा । पृथ्वी शॉ ने दो लोगों के साथ सेल्फी ली भी। लेकिन वह ग्रुप लौटा और अन्य नामजद आरोपी के साथ सेल्फी लेने को कहने लगा, लेकिन पृथ्वी शॉ ने फिर सेल्फी से इंकार कर दिया।

MS Dhoni बनेंगे Team India के चीफ सिलेक्टर, दिग्गज के बयान से मची सनसनी
 

पृथ्वी शॉ  के मना करने के बाद उन्होने जोर दिया ।  इसके बाद पृथ्वी शॉ के दोस्त ने होटल के मैनेजर को फोन किया और शिकायत दी ।मैंनेजर ने उन लोगों को होटल से जाने के लिए कहा, लेकिन इसके बाद वह पृथ्वी शॉ का बाहर इंतेजार करने लगे । जब पृथ्वी शॉ बाहर निकले तो उन लोगों ने शॉ के दोस्त की कार पर बेसबॉल डंडे से हमला कर दिया। इस दौरान पृथ्वी शॉ कार में ही थे। पृथ्वी शॉ की भी उन लोगों के साथ हाथा पाई हुई है।

IND vs AUS:दूसरे टेस्ट में कंगारू गेंदबाज रच सकता है इतिहास, बस करना होगा ये काम 
 

सोशल मीडिया पर वायरल रहे वीडियो में पृथ्वी शॉ लड़की से बेसबॉल बैट छीनते नजर आ रहे हैं। पृथ्वी शॉ के दोस्त सुरेंद्र यादव ने 8 लोगों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी है, जिसमें  से सना उर्फ सपना गिल और शोभित ठाकुर की पहचान होटल मैनेजर ने की है।