×

मेरे प्राइवेट पार्ट को छुआ, Prithvi Shaw पर एक्ट्रेस ने लगाया गंभीर आरोप
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर पृथ्वी शॉ होटल के बाहर हाथापाई करने के मामले में चर्चा में हैं। पृथ्वी शॉ ने भोजपुरी एक्ट्रेस सपना गिल के साथ हाथापाई की थी। अब इस मामले में नया मोड़ भी आया है । सपना गिल ने भारतीय क्रिकेटर पर प्राइवेट पार्ट छूने का आरोप लगाया है । भोजपुरी एक्ट्रेस ने क्रिकेटर पर केस दर्ज कराते हुए कहा कि हमने किसी को नहीं मारा ना ही पैसों की मांग की ।

IND vs AUS के बीच खुद किया ऐलान, संन्यास ले चुका यह खिलाड़ी मैदान पर करेगा वापसी 
 

हमारे ऊपर झूठे आरोप लगाए हैं । साथ ही उन्होने कहा कि मैंने कोई सेल्फी के लिए नहीं कहा , हम लोग मस्ती कर रहे थे तो मेरा दोस्त वीडियो बनाने की कोशिश करने लगा। तभी मैंने देखा कि वो लोग मेरे दोस्त को पीटने लगे। आगे इस एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि , मैं वहां गई और उन लोगों को रोका ।मेरा दोस्त दिखाने के लिए वीडियो बनाने की कोशिश कर रहा था।

Sanju Samson को क्यों कर दिया जाता है Team India से बाहर, सामने आई बड़ी वजह
 

मैंने मेरे दोस्त को बचाया।मगर इसके बाद वो लोग मुझे बेसबॉल से पीटने लगे। एक या 2 लोगों ने मुझे पीटा और मेरे प्राइवेट पार्ट को छुआ। यहां तक कि उन्होंने मुझे थप्पड़ भी मारे।भोजपुरी एक्ट्रेस ने काफी गंभीर आरोप लगाए हैं और इससे मामले में पृथ्वी शॉ की मुश्किलें भी बढ़ सकती है।

Ashwin की गेंदबाजी पर Team India के इस धाकड़ खिलाड़ी ने अचानक उठा दिए सवाल, मच गया बवाल
 

गौरतलब हो कि इस मामले में पहले पृथ्वी शॉ और उनके साथ ने शिकायत दर्ज कराते हुए कहा था कि होटल के अंदर सपना और उनके दोस्त ने सेल्फी के लिए परेशान किया था। इसके बाद   होटल के बाहर निकलकर इन्होंने हम पर हमला किया था।