×

IND vs PAK के बीच सीरीज  करानी की तैयारी?  BCCI को लेना है फैसला

 


 क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।।  भारत और पाकिस्तान के बीच द्विपक्षीय  क्रिकेट सीरीज कराने की   चर्चाएं रही हैं , लेकिन अब तक  इस  पर  कोई फैसला नहीं लिया  गया है। दरअसल ख़बरों में यह बात है कि  बीसीसीआई  की ओर अगर हरी झंडी  मिल जाती है तो फिर  भारत और पाकिस्तान के बीच सीरीज हो सकती है।  

Team India के इस खिलाड़ी के पास आखिरी मौका, करके दिखाना होगा दमदार प्रदर्शन
 


दुबई क्रिकेट काउंसिल के चैयरमैन   रहमान  फलकनाज ने कहा , वह भविष्य  में   भारत और  पाकिस्तान सीरीज की मेजबानी के लिए तैयार हैं। फलकनाज ने कहा कि   सबसे अच्छी  बात  यह होगी कि   भारत और पाकिस्तान के मैच यहां दुबई में  हों। जब पहले शारजाह    में भारत और पाकिस्तान  के मुकाबले होते थे तो यह युद्ध जैसा होता था, लेकिन यह  अच्छी लड़ाई थी  और खेल इसके केंद्र   में  था।

IND VS NZ  Hanuma Vihari को टेस्ट टीम में शामिल  ना करने पर इस  दिग्गज ने उठाए सवाल 

बता दें कि भारत  और पाकिस्तान के बीच   आपसी क्रिकेट संबंध अच्छे नहीं हैं और ऐसे में दोनों  देश  द्विपक्षीय सीरीज नहीं खेलते हैं। भारत और पाकिस्तान के बीच आईसीसी के बड़े टूर्नामेंट में ही  भिड़ंत देखने को मिलती है।हाल ही में यूएई  और ओमान में हुए टी 20 विश्व कप  2021 में भारत और पाकिस्तान के बीच  दुबई में हाईवोल्टेज मैच खेला गया था।

IND VS NZ  KL Rahul के बाहर होने के बाद , ये बल्लेबाज करेगा टीम इंडिया के लिए ओपनिंग 

इस मैच का लाइव प्रसारण  देखने वालों की तदाद काफी  ज्यादा थी। भारत और पाकिस्तान दोनों  मैचों के लिए फैंस हमेशा उत्साहित  होते हैं।दोनों देशों के बीच  क्रिकेट के मैदान पर जंग देखने को ही मिलती है। कई फैंस चाहते हैं  कि भारत और पाकिस्तान के बीच  क्रिकेट हो। जब दोनों देशों के क्रिकेट बोर्ड तैयार नहीं हो जाते हैं उनके बीच क्रिकेट  नहीं हो सकती है।