×

हो गई भविष्यवाणी, KL Rahul होंगे बाहर, तीसरे टेस्ट में Rohit Sharma का ओपनिंग पार्टनर होगा ये खिलाड़ी
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जारी टेस्ट सीरीज में स्टार खिलाड़ी केएल राहुल का खराब फॉर्म देखने को मिल रहा है। सीरीज के पहले दो मैच में रन बनाने के लिए संघर्ष करने वाले केएल राहुल पर बीसीसीआई ने बड़ा एक्शन लेने का काम किया। बीसीसीआई ने केएल राहुल से उपकप्तानी की जिम्मेदारी छीन ली है। अब सवाल यह है कि क्या केएल राहुल प्लेइंग इलेवन से बाहर हो जाएंगे। पूर्व दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह ने केएल राहुल के प्लेइंग इलेवन से बाहर होने की भविष्यवाणी की है।

IND  vs AUS : केएल राहुल के बाद कौन बनेगा उपकप्तान, ये तीन खिलाड़ी हैं दावेदार 
 

साथ ही उन्होंने बताया है कि केएल राहुल की जगह कौन सा खिलाड़ी रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग कर सकता है।भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 1 मार्च से इंदौर में तीसरा टेस्ट मैच खेला जाएगा।इससे पहले हरभजन सिंह ने कहा कि, जब आप उपकप्तान नहीं होते हैं तो टीम मैनेजमेंट और चयनकर्तां के लिए आपको बाहर बैठाना आसान हो जाता है, लेकिन जब आप उपकप्तान होते हैं, तो इससे फर्क नहीं पड़ता है कि आपने कैसा प्रदर्शन किया है।

वेजिटेरियन होकर भी Virat Kohli ने खाया तला हुआ कीड़ा, खुद किया बड़ा खुलासा 
 

भज्जी ने साथ ही कहा कि, केएल राहुल के साथ अब उपकप्तान का टैग नहीं है। ऐसे में हम शुभमन गिल को रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करते हुए देखेंगे। राहुल अभी खराब दौर से गुजरे रहे हैं और वह रन नहीं बना रहे हैं, लेकिन मुझे यकीन है कि वह जल्दी ही अच्छा प्रदर्शन करेगा ।

 IRE के खिलाफ जमकर बोला Smriti Mandhana का बल्ला, विस्फोटक पारी खेल रचा इतिहास
 

केएल राहुल के खराब प्रदर्शन का अंदाज आप इस बात से लगा सकते हैं कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मौजूदा सीरीज में उन्होने 20, 17 और 1 रन की पारियां खेली हैं।केएल राहुल की प्लेइंग इलेवन में जगह लेने के सबसे बड़े दावेदार शुभमन गिल ही हैं।