×

शर्मनाक हार के बाद कंगारू खेमे में खलबली, अचानक भारत छोड़कर ऑस्ट्रेलिया भागे Pat Cummins
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।भारत दौरे पर आई पैट कमिंस की अगुवाई वाली ऑस्ट्रेलिया का बुरा हाल देखने को मिल रहा है। कंगारू टीम सीरीज के पहले दो मैच गंवाकर करो या मरो की स्थि्ति में आ गई है। यही नहीं ऑस्ट्रेलिया पर अब सीरीज गंवाने का खतरा मंडरा गया । रविवार को भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया को छह विकेट से हार मिली , इससे पहले सीरीज के पहले टेस्ट मैच में  ऑस्ट्रेलिया को पारी और 132 रन से हार का सामना करना पड़ा था।

Virat Kohli ने तोड़ा Sachin Tendulkar का रिकॉर्ड, हासिल कर ली एक और बड़ी उपलब्धि
 

सीरीज के लगातार दो मैच गंवा चुकी कंगारू टीम के खेमे से एक बड़ी ही चौंकाने वाली ख़बर सामने आ रही है।दरअसल कंगारू कप्तान पैट कमिंस अचानक भारत छोड़कर ऑस्ट्रेलिया लौट गए हैं।हालांकि इसके पीछे उनके कुछ निजी कारण बताए जा रहे हैं।

KL Rahul की खराब फॉर्म का इफैक्ट, BCCI ने लिया बड़ा एक्शन
 

ख़बरों में आई जानकारी की माने तो पैट कमिंस पर्सनल कारण के चलते ऑस्ट्रेलिया गए हैं।हालांकि जानकारी के हिसाब से ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस एक मार्च से इंदौर में शुरु होने वाले तीसरे टेस्ट पहले भारत लौट आएंगे।

IND vs AUS : तीसरे और चौथे टेस्ट के लिए हुआ भारतीय टीम का ऐलान, जानें किन खिलाड़ियों को मिला मौका

टीम इंडिया अगर कंगारू टीम के खिलाफ इंदौर में तीसरे टेस्ट में कब्जा और जमा लेती है तो सीरीज अपने नाम कर लेगी।सीरीज के लगातार दो मैच गंवाने के बाद ऑस्ट्रेलिया के खेमे में खलबली मच गई है। दूसरे टेस्ट मैच में  6 विकेट से  मिली शर्मनाक हार के बाद कंगारू कप्तान अपनी टीम पर जमकर आगबबूला हुए।उन्होंने मुझे लगता कि भारत ने वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की, भारत के खेल के शीर्ष पर उनके सर्वश्रेष्ठ स्पिनर के खिलाफ खेलना आसान नहीं था, लेकिन शायद कुछ खिलाड़ी अच्छी बल्लेबाजी नहीं कर सके।