×

Virat Kohli का जमकर मुरीद हुआ पाकिस्तानी खिलाड़ी, तारीफ में पढ़े खूब कसीदे
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।विराट कोहली की गिनती दुनिया के महानत्तम खिलाड़ियों में होती है। अपने करियर में विराट कोहली काफी कुछ हासिल कर चुके हैं।विराट कोहली के खेल से अब तक दुनिया भर के खिलाड़ी प्रभावित हो चुके हैं। पाकिस्तान के खिलाड़ी भी इस बात से अछूते नहीं हैं। पाकिस्तान का एक खिलाड़ी विराट कोहली की मुरीद हुए है, जिसने जमकर किंग कोहली के तारीफों के पुल बांधे हैं। 

IND Vs ENG खराब फॉर्म के बाद गिरी गाज, धाकड़ खिलाड़ी टीम से हुआ बाहर
 

पाकिस्तान के ऑलराउंडर शादाब खान विराट कोहली के दीवाने हो गए हैं।शादाब खान ने बड़ा बयान दिए जाने का काम किया है। शादाब खान ने कहा, विराट कोहली एक बड़े दिग्गज हैं, जिस तरह से वह लोगों से बात करते हैं और व्यवहार करते हैं, जिस तरह से वह खिलाड़ियों की मदद करते  हैं और सभी का स्वागत करते हैं।वह बहुत अच्छा है। वह बहुत ही विनम्र और अच्छा लड़का है। 

IND Vs ENG विराट कोहली क्यों नहीं खेलेंगे बाकी बचे हुए तीन मैच भी, सामने आई चौंकाने वाली वजह
 

बता दें कि विराट कोहली ने पिछले साल हुए वनडे विश्व कप में शानदार प्रदर्शन किया था।वह टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे थे। यही नहीं विराट कोहली प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट बने थे। इस टूर्नामेंट के तहत ही किंग कोहली ने सचिन तेंदुलकर के सबसे ज्यादा 49 वनडे शतक का रिकॉर्ड भी तोड़ा है।

IND vs ENG आखिरी तीन टेस्ट मैचों के लिए टीम इंडिया का ऐलान, विराट की नहीं हुई वापसी, देखें किन्हें मिला मौका
 

इन दिनों टीम इंडिया जहां इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेल रही है।वहीं विराट कोहली ने ब्रेक लिया है । किंग कोहली टीम इंडिया से दूर परिवार के साथ समय बिता रहे हैं।  विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ पूरी टेस्ट सीरीज के लिए उपलब्ध नहीं हैं।ऐसे में अब वह सीधे आईपीएल में खेलते नजर आएंगे।