×

भारत में होने वाले World Cup 2023 को जीतेगा पाकिस्तान, इस दिग्गज  ने बताई बड़ी वजह
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। करीब 12 साल के बाद भारत की धरती पर 50 ओवर के विश्व कप का आयोजन होना है। वनडे विश्व कप 2023 का आयोजन भारत की मेजबानी में किया जाना है। इस टूर्नामेंट के लिए टीमों ने कमर कस ली है । घरेलू धरती पर होने वाले इस टूर्नामेंट में खिताब जीतने का बड़ा दावेदार भारत नजर आ रहा है, लेकिन पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वसीम अकरम ने बड़ा बयान देकर सनसनी मचा दी है।

IND vs AUS:तीसरे वनडे में Virat Kohli जड़ेंगे शतक, चेन्नई में ऐसा है उनका रिकॉर्ड
 

उनका मानना है कि भारत में होने वाले इस विश्व कप को पाकिस्तान जीत सकता है।क्यों पाकिस्तान विश्व कप ट्रॉफी अपने नाम कर सकता है, इसकी बड़ी वजह भी वसीम अकरम ने बताई है। वसीम अकरम ने स्पोर्ट्स तक से बात करते हुए कहा, भारत विश्व कप जीतने का प्रबल दावेदारों में से एक है , लेकिन पाकिस्तान को कम नहीं आंका जा सकता ।इस दौरान जब उनसे पूछा गया क्या पाकिस्तान विश्व कप जीतने के लिए पसंदीदा है तो उन्होंने कहा कि , हमारी टीम शानदार है।हमारा कप्तान एक महान खिलाड़ी है।हमारे पास विश्व का सबसे अच्छा बॉलिंग अटैक है।

IND vs AUS: तीसरे वनडे में टीम इंडिया की जीत होगी पक्की, चेन्नई में दमदार है रिकॉर्ड
 

साथ ही उन्होंने कहा कि, शाहीन अफरीदी इस वक्त बेहतरीन फॉर्म में हैं ।उन्होंने लगातार दूसरी बार अपनी टीम को पाकिस्तान सुपर लीग का खिताब जिताया है। ।वसीम अकरम का मानना है कि भारत में मजबूत गेंदबाजी आक्रामण वाली टीम सफल साबित होगी ।

 IND vs AUS के बीच तीसरा वनडे हो सकता है रद्द? सामने आई चौंकाने वाली बड़ी वजह 
 

पाकिस्तान के गेंदबाजी विभाग को वह काफी मजबूत मान रहे हैं।2011 में जब विश्व कप का आयोजन भारत में हुआ था तब कुछ मैच बांग्लादेश और श्रीलंका की मेजबानी में खेले गए थे, तब पाकिस्तान ने सेमीफाइनल का तक सफर तय किया था।इस बार विश्व कप के सभी मैच भारत में ही खेले जाएंगे।

WPL 2023: यूपी वॉरियर्स ने जीत के साथ प्लेऑफ का कटाया टिकट, इन दो टीमों को किया बाहर