×

Hardik Pandya की  बॉडी पर पाकिस्तान से उठे सवाल , जानिए किसने क्या कहा 
 

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। हार्दिक पांड्या   पिछले कुछ समय से अपनी फिटनेस  से परेशान रहे हैं। इसकी वजह से उनका  करियर भी प्रभावित हुआ है।    चोट के बाद वापसी करने वाले हार्दिक पांड्या   वैसा प्रदर्शन करते हुए नजर नहीं आए , जिसके लिए वह जाने जाते हैं।

IND vs ENG  भारत से बदला लेने तीसरे टेस्ट में बड़े बदलाव करेगा इंग्लैंड, ऐसा होगा प्लेइंग XI
 


इसी वजह से भारतीय टीम में भी  उनकी जगह स्थाई नहीं रही है। वैसे इन सब बातों के बीच  पाकिस्तान  की ओर से     हार्दिक पांड्या की फिटनेस पर सवाल खड़े किए गए हैं।  पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सलमान बट्ट ने  हार्दिक  पांड्या को लेकर बात की है ।  सलमान बट्ट ने कहा कि   पांड्या की असल समस्या यह है कि वह बहुत  अधिक दुबले हैं और चोट से उबरने के  बाद उनके शरीर    गेंदबाजी  अतिरिक्त भार के लिए तैयार नहीं हैं।

IND vs ENG तीसरे टेस्ट मैच से पहले ये बयान देकर Joe Root ने बढ़ाई Team India की टेंशन
 


उन्होंने सलाह देते हुए कहा कि पांड्या को मांसपेशियां   मजबूत करने पर   ध्यान   देना चाहिए । उन्होंने कहा  कि  अगर पांड्या पर अधिक   भार डाला गया तो वह  चोटिल होते रहेंगे। सलमान बट्ट ने कहा कि  हार्दिक पांड्या  को अपनी  मांसपेशियों को बनाने की  बहुत ज्यादा जरूरत है ।

IND vs ENG लंबे समय से बाहर है भारत का बेस्ट गेंदबाज, क्या खत्म होने वाला है टेस्ट करियर


उनमें  क्षमता बहुत ज्यादा है  और वह   और बेहतर हो सकते हैं। हार्दिक का गेंदबाजी एक्शन काफी अच्छा है । मगर उनका शरीर ज्यादा भार नहीं संभाल सकता है । इसी जगह उन्हें काम करने की जररूत है। बता दें कि  चोट के बाद वापसी करने  बाद से हार्दिक पांड्या  गेंदबाजी कम करते हुए नजर आए हैं। हालांकि  टीम इंडिया के लिए  वह अहम खिलाड़ी हैं। इस साल होने वाले टी 20 विश्व कप में  हार्दिक पांड्या को मौका मिलेगा, या नहीं,यह भी देखने वाली बात रहती है।